क्रेडाई के नेशनल चेयरमैन बने मनोज गौड़, गौरव गुप्ता को बनाया संयुक्त सचिव

नियुक्ति : क्रेडाई के नेशनल चेयरमैन बने मनोज गौड़, गौरव गुप्ता को बनाया संयुक्त सचिव

क्रेडाई के नेशनल चेयरमैन बने मनोज गौड़, गौरव गुप्ता को बनाया संयुक्त सचिव

Tricity Today | मनोज गौड़ और गौरव गुप्ता

New Delhi : गौर ग्रुप के सीएमडी मनोज गौड़ को क्रेडाई (कॉन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया) का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। साथ ही एसजी एस्टेट्स के निदेशक गौरव गुप्ता को क्रेडाई का संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति से एनसीआर में रियल एस्टेट डेवलपमेंट को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है, जो देश में सबसे तेजी से बढ़ते रियल्टी हब में से एक है।

क्रेडाई के चेयरमैन मनोज गौड़ ने कहा कि इस नई भूमिका को लेने से पहले उन्होंने क्रेडाई उत्तर क्षेत्र के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य किया था। वह क्रेडाई-एनसीआर के चेयरमैन के रूप में काम करना जारी रखेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा, "क्रेडाई के चेयरमैन के रूप में चुना जाना रियल एस्टेट जगत के लिए बड़े सम्मान की बात है। दिल्ली-एनसीआर (NCR) देश के सबसे बड़े रियल एस्टेट मार्किट में से एक है। क्रेडाई सुशासन, आवास नीतियों का कायाकल्प करने और शून्य कार्बन का अनुकूलन करने के लिए काम करना जारी रखेगा। हम इस क्षेत्र की अचल संपत्ति में स्थिरता को भी बढ़ावा देंगे।"

वहीं नवनियुक्त संयुक्त सचिव गौरव गुप्ता ने कहा, "क्रेडाई डेवलपर्स और खरीदारों दोनों के हितों की देखभाल करने वाली सबसे मुखर रियल एस्टेट संस्था के रूप में उभरा है। मैं बेहद आशावादी हूं और श्री मनोज गौड़ के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। क्रेडाई और भारतीय रियल एस्टेट सेगमेंट  को अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएं, जो स्थिरता और पारदर्शिता की विशेषता है।"

गौरव गुप्ता वर्तमान में क्रेडाई-एनसीआर के सचिव हैं। वह इस भूमिका में काम करना जारी रखेंगे। इन नियुक्तियों के साथ, क्रेडाई संगठन द्वारा किए गए कार्यों में गति प्रदान करेगा। क्रेडाई एक विशिष्ट उद्योग निकाय है जो क्षेत्र में रियल एस्टेट विकास को बढ़ावा देने के लिए अनुकूल नीतियों के लिए अधिकारियों और लॉबियों के साथ डेवलपर्स की समस्याओं को प्रमुखता से उठाता है। यह खरीदारों को मूल्य-के-धन प्रस्ताव प्रदान करेगा और क्षेत्र के विकास को गति देगा। गौरतलब हो कि क्रेडाई देश के 21 राज्यों के 217 सिटी चैप्टर में 13 हजार से अधिक रियल एस्टेट डिवलेपर्स सदस्य हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.