सफदरजंग अस्पताल में एमबीबीएस की छात्रा ने लगाई फांसी, डायरी से मिला सुसाइड नोट

नई दिल्ली : सफदरजंग अस्पताल में एमबीबीएस की छात्रा ने लगाई फांसी, डायरी से मिला सुसाइड नोट

सफदरजंग अस्पताल में एमबीबीएस की छात्रा ने लगाई फांसी, डायरी से मिला सुसाइड नोट

Google Image | Safdarjung Hospital

दीपांशी गौतम : अप्रैल 2022 से सफदरजंग अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही आत्महत्या कर थी। छात्रा ने अस्पताल के एमबीबीएस हॉस्टल के एक कमरे में दुपट्टे की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरा अंदर से बंद था, दोस्तों के जबरदस्ती खोलने पर छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। 

 इंटर्नशिप कर रही थी छात्रा 
सफदरजंग अस्पताल  इंटर्नशिप कर रही एमबीबीएस की छात्रा ने कमरे मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल के हॉस्टल में छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। अस्पताल में हुई घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैंऔर मामले की जांच कर रही हैं। 

एमबीबीएस की छात्रा ने कमरे में लगाई फांसी 
मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा अस्पताल में अप्रैल 2022 से इंटर्नशिप कर रही थी। उसने अस्पताल के एमबीबीएस हॉस्टल के एक कमरे में दुपट्टे की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरा अंदर से बंद था, जो कि छात्रा के दोस्तों द्वारा खोला गया। कमरे में शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला जिसको देखकर वहां पर मौजूद लोग हैरान हो गए। 

डायरी से मिला सुसाइड नोट, आशंका-छात्रा थी डिप्रेशन का शिकार
छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस में मामले की छान-बीन शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि  छात्र की डायरी से एक सुसाइड नोट मिला हैं। कमरे के अंदर से एंटीडिप्रेसेंट दवा के दो पैकेट भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि छात्रा डिप्रेशन का शिकार थी और वह एंटीडिप्रेसेंट दवाएं ले रही थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.