झुग्गी के बाहर सो रहे परिवार को मिनी ट्रक ने कुचला, मां बेटी की मौत, तीन घायल 

Delhi News :  झुग्गी के बाहर सो रहे परिवार को मिनी ट्रक ने कुचला, मां बेटी की मौत, तीन घायल 

झुग्गी के बाहर सो रहे परिवार को मिनी ट्रक ने कुचला, मां बेटी की मौत, तीन घायल 

Google Image | Symbolic Image

Delhi News (Sachin) : दिल्ली के मजनू का टीला इलाके में शुक्रवार तड़के एक सड़क हादसा हो गया। यहां झुग्गी झोपड़ी के बाहर सोए पांच लोगों को एक मिनी ट्रक के चालक ने तेजी से चलते हुए कुचल दिया। हादसे में मां बेटी की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैसे हुआ हादसा 
जानकारी के अनुसार, उत्तरी दिल्ली के मजनू का टीला क्षेत्र में स्थित झुग्गी झोपड़ी के सामने रात के समय कुछ लोग सोए थे। बताया गया है कि शुक्रवार तड़के एक मिनी ट्रक चालक वहां से गुजर रहा था। इस दौरान मिनी ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। जिसके कारण उसका नियंत्रण बिगड़ गया और मिनी ट्रक चालक ने झुग्गी झोपड़ी के बाहर सोए लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में मां बेटी सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने 32 वर्षीय ज्योति को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी 4 वर्षीय बेटी की उपचार के दौरान मौत हो गई। इनके अलावा घायलों में 30 वर्षीय सुभाष, छह और 16 वर्षीय दो बच्चे थे, जिन्हें मामूली चोटे आई थी। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लोगों ने चालक की पिटाई कर पुलिस के हवाले किया
घटना के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इस दौरान मौके पर मिनी ट्रक क्षतिग्रस्त अवस्था में था। हादसे के बाद मिनी ट्रक चालक ने मौके से भागने का प्रयास किया, मगर लोगों ने उसको पकड़ लिया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मिनी ट्रक चालक करावल नगर निवासी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.