बोले- शुगर मिलों पर हजारों करोड़ रुपया बकाया, कोई सुनने को तैयार नहीं 

संसद में हरेंद्र मलिक ने उठाया किसानों का मुद्दा : बोले- शुगर मिलों पर हजारों करोड़ रुपया बकाया, कोई सुनने को तैयार नहीं 

बोले- शुगर मिलों पर हजारों करोड़ रुपया बकाया, कोई सुनने को तैयार नहीं 

Tricity Today | सांसद हरेंद्र मलिक

New Delhi\Muzaffarnagar : सांसद हरेन्द्र मलिक ने संसद में किसानों का बकाया गन्ना भुगतान एवं किसानों को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चिकित्सा सुविधा दिलाने का मुद्दा उठाया।

शुगर मिलों पर साधा निशाना 
सांसद हरेंद्र मलिक ने संसद में कहा कि मुजफ्फरनगर की बजाज शुगर मिल भसाना, शामली की बजाज शुगर मिल थानाभवन, शामली शुगर मिल, बागपत की मलकपुर शुगर मिल और मेरठ की किनौनी शुगर मिल पर किसानों का हजारों करोड़ रुपया बकाया है, जिसका भुगतान करने को शुगर मिल मालिकों को कई बार चेतावनी दी जा चुकी है और किसानों ने शुगर मिलों के बाहर धरना प्रदर्शन किया, मिल मालिकों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती।

कैंसर इंस्टीटयूट का मुद्दा 
गन्ना बकाया भुगतान समय से न होने से किसान बर्बाद हो रहा है जिससे किसान अपने परिवार का पालन करने और अपने बच्चों को पढ़ाने में असमर्थन है। मलिक ने केंद्र सरकार से किसानों गन्ना का बकाया भुगतान जल्द से जल्द कराने की मांग उठाई है। इसके अलावा मलिक ने कहा कि गंभीर बिमारियों के चलते बीमार किसानों के ईलाज के लिए कैंसर इंस्टीटयूट में सुविधाएं मुहैया कराने की मांग उठाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.