टिम कुक ने किया उद्घाटन, डेढ़ दर्जन से ज्यादा भाषाओं में मिलेगी सर्विस

दिल्ली में खुला एनसीआर का पहला एप्पल स्टोर : टिम कुक ने किया उद्घाटन, डेढ़ दर्जन से ज्यादा भाषाओं में मिलेगी सर्विस

टिम कुक ने किया उद्घाटन, डेढ़ दर्जन से ज्यादा भाषाओं में मिलेगी सर्विस

Tricity Today | टिम कुक ने किया उद्घाटन

New Delhi : एनसीआर वालों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली के सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल में एप्पल का पहला स्टोर खोला गया है। इस मौके पर लाखों की भीड़ मौजूद रही। जिनका एप्पल के सीईओ टिम कुक ने गर्म जोशी से स्वागत किया। दिल्ली का यह स्टोर मुंबई में खोले गए एप्पल स्टोर से थोड़ा छोटा है, लेकिन एप्पल स्टोर खुलने से एप्पल यूर्जस के चेहरे पर खुशी अलग ही देखने को मिल रही है |

एप्पल स्टोर खुलने से ग्राहकों को होंगे ये फायदे 
एप्पल यूजर्स अब अपने सामने ही प्रोडक्ट का एक्सपीरियंस कर सकेंगे और उन्हें एक ही छत के नीचे एप्पल के सभी प्रोडक्ट मिल जाएंगे। इतना ही नहीं नए प्रोडक्ट की लॉचिंग के समय ही वो प्रोडक्ट स्टोर्स पर मिलेंगे। जो एप्पल यूजर्स के लिए एक वरदान है। क्योंकि पहले उन्हें एप्पल के नए प्रोडक्ट लेने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता था।

एप्पल यूर्जस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी
दिल्ली में अभी तक जो प्रोडक्ट खरीद रहे थे, वो एप्पल के रिसेलर्स से खरीद रहे थे, लेकिन अब दिल्ली में कंपनी के अधिकारिक स्टोर्स खुल चुके हैं। इन स्टोर्स पर एप्पल के सारे प्रोडक्ट मिलेंगे और इन प्रोडक्ट का डेमो दिखाने के लिए एक स्पेशलिस्ट होगा। जिसकी मदद से आप प्रोडक्ट की अच्छे से परख कर सकेंगे। एप्पल यूर्जस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी ये है कि एप्पल यूजर्स गिफ्ट कार्ड के जरिए भी शॉपिंग कर सकेंगे। एप्पल स्टोर्स खुलने से दिल्ली के लोगों को प्रोडक्ट की सीधी सटीक जानकारी कंपनी के लोगों से मिलेगी और आपकी समस्या का समाधान भी कंपनी के लोग ही करेंगे। इसके अलावा कंपनी के एक्सक्लूसिव ऑफर्स का फायदा भी ग्राहकों को इन स्टोर्स के जरिए मिलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.