नरम हुए टमाटर के दाम, सरकार ने एनसीआर में शुरू की बिक्री

अब बढ़ेगा खाने का स्वाद : नरम हुए टमाटर के दाम, सरकार ने एनसीआर में शुरू की बिक्री

नरम हुए टमाटर के दाम, सरकार ने एनसीआर में शुरू की बिक्री

Google Image | टमाटर

Tomato Rate Reduced : देश में टमाटर के बढ़े दामों ने आम जनता को काफी परेशान किया और ये मामला सुर्खियों में बना रहा। टमाटर के दाम आसमान पर पहुंच गए और इसके चलते लोगों को रोजाना रसोई में काम आने वाली इस सब्जी से महरूम रहना पड़ा। हालांकि पिछले दो हफ्ते से सरकार इस मामले में मदद करने की कोशिश कर रही है और सस्ते दामों पर टमाटर की बिक्री करवा रही है। 
कंज्यूमर अफेयर्स सेक्रेटरी ने दी जानकारी 
इसी कड़ी में कंज्यूमर अफेयर्स सेक्रेटरी रोहित कुमार सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि दिल्ली-एनसीआर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद सहित कई जगहों पर आज 19 जुलाई से रियायती दरों पर टमाटर की बिक्री की जा रही है। उन्होंने इन जगहों की पूरी लिस्ट अपने ट्वीट में शेयर की है। ट्वीट में लिखा गया है कि दिल्ली NCR, NOIDA एवं गाजियाबाद में रियायती दरों पर आज दिनांक 19 जुलाई 2023 को टमाटर की बिक्री निम्न स्थानों पर की जाएगी।

जानें दिल्ली-एनसीआर में कहां-कहां सस्ता मिल रहा टमाटर
दिल्ली-एनसीआर में जहां-जहां सस्ते टमाटर की बिक्री के लिए मोबाइल वैन्स को लगाया गया है, उनकी लोकेशन में फरीदाबाद का साउथ कॉलेज सेक्टर 16ए, गुरुग्राम में महावीर चौक और सोहना चौक, बस स्टैंड के नाम हैं। दिल्ली के शालीमार बाग में एयू ब्लॉक, पीतमपुरा में सिटी पार्क और डिस्ट्रिक्ट पार्क, वजीरपुर में कंप्यूटर मार्केट, लॉरेंस रोड में इंडस्ट्रियल एरिया बी ब्लॉक, राणा प्रताप बाग में गुड़ मंडी, बख्तावरपुर में बस स्टैंड के पास, किंग्सवे कैंप में मेट्रो स्टेशन, रोहिणी में जैपनीज पार्क, दिल्ली सेक्रेट्रीएट में मेन गेट के पास, विकासपुरी में एच ब्लॉक लाल मार्केट, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में ब्लॉक ए, शाहदरा में बिहारी कॉलोनी, न्यू अशोक नगर में ईस्ट एंड अपार्टमेंट/मेट्रो स्टेशन, द्वारका में सेक्टर 7, रोहिणी में सेक्टर 6, मालवीय नगर में खिरकी, पश्चिम विहार में मैत्री अपार्टमेंट, नेहरू प्लेस में विशाल भवन, ओखला में बी-19 इंडस्ट्रियल एरिया, हौजखास में एनसीयूआई कॉम्पलेक्स में सस्ते टमाटर की बिक्री की जा रही है।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में यहां मिलेगा सस्ता टमाटर
इंद्रापुरम में शिप्रा मॉल, नोएडा सेक्टर 78 में आम्रपाली, नोएडा सेक्टर 51 में मेन मार्केट, नोएडा सेक्टर 17 में बीएचईएल कॉलोनी, सेक्टर 26 नोएडा में क्लब 26 के पास, सेक्टर 6 नोएडा में नोएडा अथॉरिटी और सेक्टर 39 में नोएडा स्टेडियम में सरकार की ओर से सस्ते टमाटर की बिक्री मोबाइल वैन्स के जरिए की जा रही है। इन सभी जगहों पर आप कम रेट पर टमाटर खरीद सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.