लड़की ने किया पोल डांस, किसी ने बताया छपरी तो कोई बोला- माता आ गई, Video

दिल्ली मेट्रो में फिर फैली अश्लीलता : लड़की ने किया पोल डांस, किसी ने बताया छपरी तो कोई बोला- माता आ गई, Video

लड़की ने किया पोल डांस, किसी ने बताया छपरी तो कोई बोला- माता आ गई, Video

Tricity Today | दिल्ली मेट्रो में पोल डांस

New Delhi News : दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार से एक लड़की दिल्ली मेट्रो के कोच में छोटी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहन कर बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही है, इसे देख मेट्रो में यात्रा कर रहे तमाम यात्री शर्म से अपना मुंह फेर लेते हैं। दिल्ली मेट्रो की ऐसी वीडियो अक्सर वायरल होती रहती है, लेकिन लोग मशहूर होने के लिए इस हद तक गिर जाते हैं कि वह नियमों की धज्जियां उडा देते हैं। 

पोल डांस देख यात्री हुए हैरान 
दिल्ली मेट्रो के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार से एक लड़की मेट्रो के दरवाजे से घुसती है। कोच में खड़े एक शख्श को धक्का दे कर पोल को पकड़कर नाचने लगती है। रील बनाने की दीवानी यह लड़की इस हद तक गिर जाती है कि वह मेट्रो की फर्श पर लोट-लोट कर नाचने लगती है। मेट्रो में मौजूद यात्री इस अश्लीलता को देख भोचक्के रह जाते है। वह लड़की इधर-उधर उछल-कूदकर अपने डांस का पूरा वीडियो शूट करवाती रहती है, ज़ोर-ज़ोर से अपने बालों को हिलाती रहती है। इस रीलबाज़ लड़की के वायरल वीडियो को देख लोग सोशल मीडिया पर अजी़बो-गरीब कमेंट करते नज़र आते है। यह वीडियो कब का है और किस मेट्रो लाइन का है, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया हैं। 

लोगो ने किए कमेंट, जताई नाराज़गी 
23 सेकंड के वायरल वीडियो को देख लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। सोशल मीडिया X प्लेटफार्म पर लोगों ने मिर्गी का दौरा है क्या?, इन लोगों पर केस क्यों नहीं होता?, इंटरनेट और महंगा होना चाहिए, वहां मौजूद यात्री इसका विरोध क्यों नहीं करते?, नशे में है इसे पता नहीं ये कहां है, हमारे यहां तो इसे माता आना कहते हैं और कोई इसे झाड़-फूंक करवाओ जैसे कमेंट्स किए हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.