13 जून को होगा ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन, जानिए कैसे करें आवेदन, हेल्पलाइन नंबर जारी

गुरुग्राम वासियों के लिए अच्छी खबर : 13 जून को होगा ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन, जानिए कैसे करें आवेदन, हेल्पलाइन नंबर जारी

13 जून को होगा ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन, जानिए कैसे करें आवेदन, हेल्पलाइन नंबर जारी

Google Image | Symbolic Photo

  • रोजगार मंडल विभाग द्वारा 13 जून को ऑनलाइन जाॅब फेयर का आयोजन
  • 6 जून से पहले अपनी रिक्तियां अपलोड करें रोजगार विभाग के पोर्टल पर पंजीकृत नियोजक
     
Gurugram News : मंडल रोजगार कार्यालय गुरुग्राम द्वारा 13 जून को ऑनलाइन माध्यम से वर्चुअल रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले के बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए रोजगार मेले का आयोजन वर्चुअल तरीके से ऑनलाइन किया जा रहा है, ताकि प्रार्थी रोजगार प्राप्त कर सकें।

इस तरह कर सकते है रोजगार मेले के आवेदन
उन्होंने बताया कि वर्चुअली आयोजित होने वाले रोजगार मेले में भाग लेने के लिए पोर्टल पर पंजीकृत नियोजक 6 जून तक अपनी रिक्तियां अपलोड कर सकते हैं। वहीं, मेले में भाग लेने के इच्छुक प्रार्थी 13 जून तक रोजगार विभाग के पोर्टल हरेक्स डॉट gov डॉट इन पर अपनी लाॅग इन आईडी का इस्तेमाल करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बाकी जानकारी के लिए इस नंबर पर करे संपर्क
प्रवक्ता ने बताया कि जो इच्छुक प्रार्थी और नियोजक रोजगार विभाग के पोर्टल हरेक्स डॉट gov डॉट पर पंजीकृत नहीं है  वह अपना पंजीकरण करवाने उपरान्त इस ऑनलाइन रोजगार मेले में भाग ले सकते है। वहीं, रोजगार मेले के संबंध में अन्य किसी जानकारी के लिए लैंडलाइन नंबर 0124-2322030 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.