ब्रा और मिनी स्कर्ट में फोटो वायरल, यूजर्स बोले- दीदी के कपड़े नहीं हमारी सोच...

Bikini Girl In Delhi Metro : ब्रा और मिनी स्कर्ट में फोटो वायरल, यूजर्स बोले- दीदी के कपड़े नहीं हमारी सोच...

ब्रा और मिनी स्कर्ट में फोटो वायरल, यूजर्स बोले- दीदी के कपड़े नहीं हमारी सोच...

Google Image | Viral 

Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल,  मेट्रो में यात्रा के दौरान एक महिला ने अपने पहनावे के कारण ट्विटर पर तूफान ला दिया है। 'दिल्ली मेट्रो गर्ल', इस अज्ञात महिला की छोटे कपड़े में तस्वीरें न केवल वायरल हुई हैं बल्कि ऑनलाइन एक बहस का कारण भी बन गई हैं। कई हैंडल्स ने हाल के दिनों पहले ब्रा टॉप और मिनी स्कर्ट पहने लड़की की तस्वीरें और वीडियो ट्वीट किए थे, इस पर यूजर्स का मिला-जुला रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ लोग इस लड़की को ऐसे कपड़े न पहनने की हिदायत दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ये कहकर चुटकी भी ले रहे हैं कि- 'दीदी के कपड़े नहीं हमारी सोच छोटी है।'

देखिए टारजन गर्ल
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फिर से महिलाओं के कपड़ों और मर्यादा के मुद्दे पर बहस तेज हो गई। इस लड़की को टारजन गर्ल के नाम से वायरल किया जा रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि दिल्ली को तो अपनी उर्फी मिल ही गई। वहीं कुछ खिल्ली उड़ाते हुए कहने लगे कि दिल्ली मेट्रो में इतनी सुरक्षा के बावजूद कपड़े गायब हो गए। वैसे लोग इस वीडियो देख भी रहे हैं हंस भी रहे हैं साथ ही कह रहे हैं ये सब क्या देखना पड़ रहा है, अच्छा है मैं अंधा हूं। आपको बता दें इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना में एक शख्स को ट्रेन के अंदर अंडरगारमेंट्स में घूमने के आरोप में पुलिस में मामला दर्ज किया गया था।

शेयर करने वालों पर एक्शन की मांग
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मेट्रो के अंदर लड़की सीट पर बैठकर खुद को बैग से छिपाते हुए नजर आ रही है। इसके बाद वह सीट से उठी और चली गई। यह वीडियो लड़की के सामने बैठे किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया। यह वीडियो कब का है इसके बारे में तो जानकारी नहीं मिल पाई है। लड़की के बारे में भी अभी सूचना हासिल नहीं हो सकी है। सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या इस लड़की की तरह पुरुष भी कम कपड़े पहनकर सफर कर सकते हैं। जबकि कुछ यूजर्स ने वीडियो शेयर करने वालों पर एक्शन लेने की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.