मंच पर बाबा को देखकर लोग बोले, 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया', Video

गुजरात में योगी : मंच पर बाबा को देखकर लोग बोले, 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया', Video

मंच पर बाबा को देखकर लोग बोले, 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया', Video

Tricity Today | Yogi Adityanath

मंच पर बाबा को देखकर लोग बोले, 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया', Video Gujarat : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) गुजरात में विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के उम्मीदवारों के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ बुधवार को गुजरात के द्वारिका इलाके में एक सभा में पहुंचे। यहां पर योगी आदित्यनाथ को देखकर लोग बोले, "देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया।" योगी आदित्यनाथ को गुजरात में देखकर लोग बहुत खुश हुए। गुजरात की जनता ने उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का फूल बरसा का स्वागत किया। योगी आदित्यनाथ ने करीब एक घंटे तक गुजरात में रोड शो किया है। लोगों ने अलग-अलग अंदाज में स्वागत किया
योगी आदित्यनाथ का गुजरात में लोगों ने अलग-अलग अंदाज में स्वागत किया। किसी ने योगी आदित्यनाथ को शेर करके संबोधित किया तो किसी ने सड़क पर बुलडोजर खड़ा करके उसके ऊपर से फूल बरसाए। कुछ लोगों ने योगी आदित्यनाथ के स्वागत में बुलडोजर की रैली निकाली। जिस पर "योगी बाबा जिंदाबाद" लिखा हुआ था।

182 सीटों पर हो रहा विधानसभा चुनाव 
आपको बता दें कि गुजरात में 182 सीटों पर विधानसभा चुनाव हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और अन्य पार्टी जी जान से अपने उम्मीदवारों को जिताने में लगी हुई है। उम्मीद जताई जा रही है कि अगले महीने यानी कि दिसंबर 2022 में गुजरात में विधानसभा चुनाव होंगे। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और देश के तमाम दिग्गज नेता गुजरात में हर दूसरे दिन रैली निकाले हैं। इस समय गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा भी गुजरात में हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.