दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, बीच सड़क पर बदमाशों ने जनता पर की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

बड़ी खबर : दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, बीच सड़क पर बदमाशों ने जनता पर की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, बीच सड़क पर बदमाशों ने जनता पर की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

ANI | दिल्ली में सनसनीखेज वारदात

DELHI : बीती रात को दिल्ली में एक बड़ी वारदात हुई है। दिल्ली के नॉर्थ इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। आम जनता के बीच में पहुंचकर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। इस बड़ी वारदात में दो लोगों की मौत हो गई है। इस मामले के बाद दिल्ली पुलिस पर सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। लोगों का कहना है कि यह वारदात दिल्ली पुलिस के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। 

दिल्ली की सड़कों पर आधा घंटे तक हुई फायरिंग
बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात को करीब 9:45 पर कुछ बदमाश एकजुट होकर हिंदू राव अस्पताल के पास भीड़-भाड़ इलाके में आ गए थे और उन्होंने आम जनता पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां पर भगदड़ मच गई। बदमाशों ने करीब 20 से 25 राउंड फायरिंग की होगी। जिसकी गोली से दो लोगों की मौत हो गई है। लोगों का कहना है कि यह फायरिंग करीब आधा घंटे तक चली थी।

वारदात के बाद इलाके में दहशत
वहां पर इस सनसनी वारदात को प्रत्यक्ष देखने वाले लोगों का कहना है कि करीब पांच-छह बदमाश ने एक साथ आकर लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। इस मामले के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। इस वारदात के बाद दिल्ली पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि वारदात की जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.