सिर्फ इस शब्द के बोलने से 4 लड़कियां को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ा

सीरियल किलर का सनसनीखेज खुलासा : सिर्फ इस शब्द के बोलने से 4 लड़कियां को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ा

सिर्फ इस शब्द के बोलने से 4 लड़कियां को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ा

Tricity Today | आरोपी सिंहराज

Faridabad News : एक 54 साल का व्यक्ति पहले लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता है और वह जब लड़की इसका विरोध कर देती है तो वह उसकी हत्या कर आगरा की नहर में फेंक आता है। यह आरोपी अभी तक एक या 2 नहीं बल्कि अभी तक 4 वारदातों को अंजाम दे चुका है। 54 साल का यह व्यक्ति अभी तक 4 लड़कियों की जान ले चुका हैं। जिसमें से 3 लड़कियां 12 साल, 14 साल और 15 साल की थी, जबकि एक लड़की की उम्र 22 साल थी। इस सनसनीखेज मामले का खुलासा फरीदाबाद पुलिस ने किया है। यह लड़कियां सिर्फ इसलिए ही इस वारदात को अंजाम बनी, क्योंकि इन लड़कियों ने छेड़छाड़ करने का विरोध किया था।

31 दिसंबर को हुई थी युवती की हत्या
फरीदाबाद के डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान ने बताया कि बीते 31 दिसंबर को बीए की एक छात्रा की हत्या हो गई थी। बीए की छात्रा की उम्र 22 वर्ष थी और उसकी लाश सेक्टर-17 नहर पुल के पास मिली थी। युवती की हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को नहर में फेंक दिया था, लेकिन उसका शव झाड़ियों में फंस गई थी। इस मामले में बीए की छात्रा के परिजनों ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। युवती की लाश मिलने के बाद धाराओं में मुकदमा बदल दिया गया था। इस मामले की पूरी जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई। यह जांच एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण को मिली। पुलिस टीम ने जांच को काफी गंभीरता से लिया और पूरे मामले का खुलासा किया।

सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है आरोपी
पुलिस ने 54 साल के सिंहराज को वाजिदपुर मास्टर रोड से गिरफ्तार किया। सिंहराज मृतक युवती के पिता का दोस्त है। सिंहराज एक हॉस्पिटल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर शक जाहिर करते हुए सिंहराज को गिरफ्तार किया था, लेकिन जब पुलिस ने सिंहराज से पूछताछ की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ।

दोस्त की बेटी को बनाया शिकार
जसाना का निवासी 54 वर्षीय सिंहराज एक अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। पलवल की रहने वाली और बीए की छात्रा 22 वर्षीय युवती का उसके घर आना-जाना लगा रहता था। युवती के पिता और सिंहराज काफी अच्छे दोस्त हैं। इसलिए दोनों परिवारों में काफी अच्छी दोस्ती है और युवती का सिंहराज के घर इसलिए आना-जाना लगा रहता था।

हत्या के बाद शव को नहर में फेंका लेकिन...
इस मामले में एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण ने बताया कि जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि 22 वर्षीय युवती के साथ सिंहराज छेड़छाड़ कर रहा था, लेकिन जब युवती ने इसका विरोध किया तो सिंहराज ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी युवती के शव को नहर में फेंक आया। हत्या करने के बाद आरोपी युवती के मोबाइल को अपने साथ लेकर आ गया था।

तीन किशोरियों की हत्या पहले कर चुका हैं
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सिंहराज अभी तक इससे पहले 5 लोगों की हत्या कर चुका है। सबसे पहले सिंह राज ने 1987 में अपने सगे चाचा और चचेरे भाई की हत्या की थी। इस मामले में वह जेल भी गया था। उसके बाद दूसरी हत्या दिसंबर 2019 में की। सिंहराज 2019 में 14 साल की लड़की को अपने साथ ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा, लेकिन जब लड़की ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी। चौथी वारदात अगस्त 2020 में दी थी, अगस्त 2020 में भी सिंहराज 12 साल की लड़की को अपने साथ लेकर गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया, लेकिन जब 12 साल की बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसको भी मौत के घाट उतार दिया। 

छेड़छाड़ का विरोध करने पर करता था हत्या
बीते साल 2021 में आरोपी ने फिर हैवानियत दिखाई और 15 साल की बच्ची को अपने साथ ले गया। यह 15 साल की बच्ची उसी हॉस्पिटल में साफ-सफाई का काम करती थी, जिस हॉस्पिटल में सिंहराज सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। सिंहराज ने 15 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया, लेकिन जब लड़की चिल्लाने लगी तो उसने गला दबाकर हत्या कर दी। बड़ी बात यह है कि तीनों किशोरियों की हत्या करने के बाद आरोपी सिंहराज तीनों के शव को बोरे में भरकर आगरा की नहर में फेंका आया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.