दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे यूपी में भीषण बारिश के साथ तेज हवा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

BIG BREAKING : दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे यूपी में भीषण बारिश के साथ तेज हवा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे यूपी में भीषण बारिश के साथ तेज हवा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

Tricity Today | दिल्ली एनसीआर समेत पूरे वेस्ट यूपी में इस समय तेज बारिश हो रही है

Delhi-NCR : दिल्ली एनसीआर समेत पूरे वेस्ट यूपी में इस समय तेज बारिश हो रही है। तेज बारिश के साथ तेज हवा भी चल रही है। मौसम ने अचानक करवट बदल ली है। जिसकी वजह से किसानों को भी भारी नुकसान हो गया है। सुबह से ही घना अंधेरा छाया हुआ था। पिछले करीब एक घंटा से वेस्ट यूपी समेत पूरे एनसीआर में तेज बारिश हो रही है। 

मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया
तेज बारिश और हवा के चलते मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है। तापमान में भी काफी गिरावट आई है। मौसम विभाग का कहना है कि आगामी कुछ दिनों तक बारिश होने की संभावना है। फिलहाल नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, मेरठ, हापुड़, शामली, मुजफ्फरनगर और गाजियाबाद में तेज बारिश हो रही है। तेज बारिश के साथ तेज हवा भी चल रही है। 

 काफी इलाकों में पेड़ टूटे
तेज हवा के कारण काफी इलाकों में पेड़ टूट गए है। लोग अपने घरों से निकलने से बच रहे हैं। मौसम विभाग का कहना है कि यह बारिश काफी समय तक पड़ सकती है। जिसके कारण मौसम भी काफी ठंडा हो गया है। बारिश और तेज हवा के कारण लोगों को ठंड का अहसास होने लगा है। दिल्ली में 22 अक्टूबर तक तापमान 32 से 18 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है।

केरल में 11 लोगों की मौत
आपको बता दें कि केरल में बारिश के कारण कहर मचा हुआ है। बारिश के कारण केरल में अभी तक 11 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें 6 लोगों के शव शनिवार को और पांच लोगों के शव रविवार को मिले हैं। अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। केरल सरकार ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा लोगों से सावधानी बरतने के लिए अपील की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.