सुरेंद्र नागर कल पीएम नरेंद्र मोदी और आज भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिले

मुलाकात : सुरेंद्र नागर कल पीएम नरेंद्र मोदी और आज भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिले

सुरेंद्र नागर कल पीएम नरेंद्र मोदी और आज भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिले

Tricity Today | भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिले सुरेंद्र नागर

सुरेंद्र नागर कल पीएम नरेंद्र मोदी और आज भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिले New Delhi : राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की है। दरअसल, सुरेंद्र सिंह नागर (Surendra Singh Nagar) एक बार फिर राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं। शुक्रवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने उन्हें सदन में शपथ दिलाई थी।

पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को मुलाकात की
सुरेंद्र सिंह नागर समेत राज्यसभा के लिए देश भर से निर्वाचित हुए नए सांसदों ने शुक्रवार को दोपहर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री और नवनिर्वाचित सांसदों के बीच परिचय हुआ। प्रधानमंत्री ने एक-एक करके सांसदों से बातचीत की। आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह नागर एक बार फिर उत्तर प्रदेश से निर्विरोध निर्वाचित होकर राज्यसभा पहुंचे हैं।
शनिवार को जगत प्रकाश नड्डा से मिलने गए नागर
शनिवार को सुरेंद्र सिंह नागर ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच संगठन और उत्तर प्रदेश से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। सुरेंद्र सिंह नागर ने बताया कि दूसरे कार्यकाल के लिए निर्वाचित होने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष को धन्यवाद ज्ञापित किया है। आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी अध्यक्ष के साथ मंत्रणा हुई है। आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह नागर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष हैं। पार्टी में उनका कद एक बड़े गुर्जर नेता के रूप में है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.