सिंगर जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने को लेकर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #boycottbollywood, जानिए पूरा मामला

Arrest Jubin Nautiyal Trend : सिंगर जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने को लेकर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #boycottbollywood, जानिए पूरा मामला

सिंगर जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने को लेकर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #boycottbollywood, जानिए पूरा मामला

Google Image | सिंगर जुबिन नौटियाल

New Delhi : बॉलीवुड के जाने माने सिंगर जुबिन नौटियाल ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal के हैशटैग के साथ इस समय पहले नंबर पर ट्रेंड हो रहा है। ट्वीट्स के माध्यम से सैकड़ों लोग जुबिन के गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

क्यों हो रही है जुबिन के अरेस्ट करने की मांग
‘राता लंबियां’, ‘बेवफा मासूम चेहरा’ जैसे सुपरहिट गाने दे चुके जुबिन नौटियाल को अब अपने अगले कॉन्सर्ट को लेकर लोगों का भरकर ट्रॉलिंग झेलना पड़ रहा है, वहीं सैकड़ों लोग जुबिन को जमकर ट्रॉल करते हुए ट्वीट्स के जरिए पुलिस से गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। दरअसल ट्विटर पर हाल ही में जुबिन के अगले कॉन्सर्ट का पोस्टर वायरल हुआ, जिसके बाद से ही पोस्टर में दिए हुए ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया। पोस्टर में दिए हुए ऑर्गनाइजर जय सिंह के नाम को लेकर कई यूजर्स का दावा है कि यह शख्स असल में भारत के वॉन्टेड क्रिमिनल में से एक है। जिसका नाम जय सिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दिकी है।

"आईएसआई जैसे आतंकवादी संगठनों से तालुकात रखता है"
जहां ये सारा बवाल जय सिंह के नाम पर खड़ा हुआ, रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह उर्फ रेहान सिद्दिकी को पुलिस पिछले 30 साल से तलाश रही है, जिस पर ड्रग्स तस्करी व खालिस्तानी समुदाय से जुड़े होने समेत कई अन्य गंभीर आरोप भी है। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर का आरोप है कि जय सिंह आईएसआई जैसे आतंकवादी संगठनों से तालुकात रखता है।

एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर बॉलीवुड
ट्विटर पर ट्रेंड होने के बाद से ही सैकड़ों यूजर्स का जुबिन पर यह आरोप है की वह देशद्रोहियों के लिए कॉन्सर्ट कर रहे है जो कि देश के विरुद्ध है और जिसके लिए उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। वहीं बहुत से यूजर्स ने जुबिन के साथ साथ एक बार फिर बॉलीवुड को भी घेरे में ले लिया है। सिंगर अरिजित सिंह को इसमें घसीटते हुए यूजर्स का आरोप है की अरिजित सिंह भी जय सिंह के साथ पहले कॉन्सर्ट कर चुके है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.