धमकी : आप सांसद संजय सिंह को आये एक कॉल के बाद पुलिस में मचा हड़कंप, मुकदमा दर्ज

आप सांसद संजय सिंह को आये एक कॉल के बाद पुलिस में मचा हड़कंप, मुकदमा दर्ज

Google Image | आप सांसद संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सोमवार को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकाने वाले ने फोन पर उन्हें जिंदा मिट्टी का तेल डालकर जलाने की धमकी दी है। संजय सिंह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दें। बताते चलेंकि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में अपनी किस्मत आजमाएगी। आप के कई नेता उत्तर प्रदेश की राजनीति में लगातार सक्रिय हैं। खास तौर पर संजय सिंह प्रदेश में योजनाबद्ध तरीके से अपना दांव चल रहे हैं। हालांकि इस क्रम में कई आप नेताओं ने अमर्यादित टिप्पणियां भी की हैं। इसके चलते उत्तर प्रदेश में कई संगठन आप की राजनीति को नापसंद कर रहे हैं। 
     
सोमवार को संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर उनको धमकाने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली के पुलिस कमिश्नर संज्ञान लें, मोबाइल नंबर 7288०88०88 से मेरे सहयोगी के फ़ोन नंबर पर कॉल आया। कॉल करने वाले शख़्स ने कहा “मैं हिंदू वाहिनी से बोल रहा हूं। संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दूंगा।” उन्होंने बताया उन्हें ऐसी धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं। इन बंदर घुड़कियों से वो डरने वाले नहीं हैं। आप नेता ने इस सिलसिले में दिल्ली के नार्थ एवन्यू थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने कहा कि उन्हें अलग-अलग नम्बरों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। संजय सिंह में केस दर्ज कराते हुए कहा है कि आज सुबह से भी लगातार से मेरे नंबर पर काफी कॉल आए, जो ना अटेंड करने की वजह से मेरे सहयोगी अजीत त्यागी के नंबर पर डाइवर्ट हो गया। 

शाम को 3:59 बजे जब अजित त्यागी ने कॉल अटेंड किया, तो कॉल करने वाले व्यक्ति ने पहले तो बहुत अभद्र भाषा का प्रयोग किया। गंदी-गंदी गालियां निकाली और फिर धमकी दी कि बता देना संजय सिंह को, कि मैं हिंदू वाहिनी से बोल रहा हूं और संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जला दूंगा । पुलिस से उचित कार्रवाई की अपेक्षा है। आप सांसद ने इस संबंध में दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने इसे कायरतापूर्ण हरकत करार दिया। ऐसे ओछे कृत्य से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। आम आदमी पार्टी गरीबों-मजलूमों के हक में हमेशा आवाज उठाती है और आगे भी मजबूती से उठाती रहेगी। इन कायराना हरकतों से हम डरने वाले नहीं हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.