दो भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, एक की मौत, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

Delhi News : दो भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, एक की मौत, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

दो भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, एक की मौत, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

Google Image | Symbolic Image

Delhi News (Sachin) : मामूली विवाद को लेकर कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने दो भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बड़े भाई की मौत हो गई। छोटे भाई की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मोहल्ले में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामूली विवाद में हुई घटना
जानकारी के अनुसार, दक्षिण पूर्वी दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र स्थित खड्डा कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय कमल किशोर और 18 वर्षीय शिवम दोनों भाई हैं। बताया गया है कि मंगलवार शाम दोनों भाई अपर्णा पुलिया के पास थे। इसी दौरान उनकी इसी कॉलोनी में रहने वाले शाहरुख नाम के युवक से किसी बात को लेकर बहस हो गई। आरोप है कि बहस के बाद विवाद इतना बढ़ा कि शाहरुख ने दोनों भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना में दोनों भाई चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना कालिंदी कुंज थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़े भाई की हुई मौत
चाकूबाजी की घटना होने की सूचना पर कालिंदी कुंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों भाइयों को लहुलूहान हालत में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बड़े भाई कमल किशोर को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा छोटे भाई शिवम के भी पेट में चाकू लगे हैं। छोटे भाई का उपचार चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के आला अधिकारी भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। पुलिस उपायुक्त राजेश देव के अनुसार, आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित पक्ष और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते हैं। घटना किसी आपसी विवाद को लेकर हुई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.