केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी फिर बनेंगी बहू, लंबे अरसे बाद फैन्स की तमन्ना पूरी होगी

मनोरंजन : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी फिर बनेंगी बहू, लंबे अरसे बाद फैन्स की तमन्ना पूरी होगी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी फिर बनेंगी बहू, लंबे अरसे बाद फैन्स की तमन्ना पूरी होगी

Google Image | "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" टीवी सीरियल

New Delhi : "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" टीवी सीरियल को कौन नहीं जानता। यह भारत का पहला सबसे लंबा टीवी सीरियल था, जो करीब 8 सालों तक चला था। इसमें एक और खास बात है कि मुख्य रोल निभाने वाली स्मृति ईरानी इस टीवी सीरियल के बाद काफी फेमस हो गई थी। आज स्मृति ईरानी भारत की केंद्रीय मंत्री हैं और उनके पास काफी जिम्मेदारियां हैं। आपको जानकर बेहद खुशी होगी कि एक बार फिर "कभी सास भी कभी बहू थी" वापस लौटने वाला है।

एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो
इसको लेकर एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, "इस प्रोमो की एक झलक देखकर ही सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं। आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे हर वो पल याद आ जाता है, जिसने इस शो को सबसे ज्यादा प्यार मिलने वाला शो बनाया। उसी प्यार के साथ जुड़िए इस सफर से दोबारा।" 

सबसे लंबा चलने वाला धारावाहिक
"क्योंकि सास भी कभी बहू थी" स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला हिन्दी धारावाहिक था। इसे भारतीय दूरदर्शन दुनिया के सबसे लंबे धारावाहिकों में एक समझा जाता है। वर्ष 2000 से 2008 के बीच यह एशिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला धारावाहिक था। इसे अफगानिस्तान में दरी और श्री लंका में सिन्हाला भाषा में डब कर के देखा गया है।

इस समय होगा टेलीकास्ट
एकता कपूर ने ऐलान करते हुए बताया कि "कभी सास भी कभी बहू थी" टीवी सीरियल स्टार प्लस पर 16 फरवरी 2022 बुधवार से आप लोग देख सकते हो।" उन्होंने यह भी बताया है कि शाम 5:00 बजे इस नाटक का टेलीकास्ट होगा। एकता कपूर के इस ऐलान के बाद लोगों में खुशी का माहौल है। आपको बता दें कि कभी सास भी कभी बहू टीवी सीरियल भारत ही नहीं बल्कि काफी अन्य देशों में भी पसंद किया गया था।

स्मृति ईरानी को मिली नई पहचान
स्मृति ईरानी एक मॉडल थी और स्विमवीयर में फोटोशूट भी किया। उसने वर्ष 1998 में फेमिना मिस इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंची, किन्तु विजेता नहीं बन पाई। उन्होंने वर्ष 2000 में टेलीवीजन सीरियल 'हम है कल आज कल और कल' के साथ अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने एकता कपूर के सास बहू सीरियल "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" में लीड रोल निभाया। इसके साथ ही इनकी पहचान एक कलाकार के रूप में बन गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.