मासूम बेटियों के सामने पत्नी की चाकू से गोंदकर हत्या, बचाने आई बेटी पर भी किया हमला

दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर : मासूम बेटियों के सामने पत्नी की चाकू से गोंदकर हत्या, बचाने आई बेटी पर भी किया हमला

मासूम बेटियों के सामने पत्नी की चाकू से गोंदकर हत्या, बचाने आई बेटी पर भी किया हमला

Google Image | Symbolic

Delhi news (सचिन) : राजधानी दिल्ली में हत्या की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जाफराबाद में एक युवक ने बेवफाई के शक में अपनी दो मासूम बेटियों के सामने ही अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इस दौरान बड़ी बेटी ने अपनी मां को बचाने का प्रयास किया, तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर घायल कर दिया। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घायल बच्ची का उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

पति के शक ने उजाड़ दिया परिवार
जानकारी के अनुसार, दिल्ली जाफराबाद के विजय मोहल्ले में 36 वर्षीय साजिद अपनी 32 वर्षीय पत्नी निशा, 11 और 7 वर्षीय दो बेटियों के साथ रहता है। बताया गया है कि रविवार को उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया। इस दौरान उसकी दोनों बेटियां भी घर पर मौजूद थी। पति-पत्नी के बीच विवाद काफी बढ़ गया था। आरोप है कि विवाद के दौरान गुस्साए साजिद ने घर में रखे चाकू से अपनी पत्नी निशा पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस दौरान उसकी 11 साल की बच्ची ने अपनी मां को बचाने का प्रयास किया, तो आरोपी ने उसे भी घायल कर दिया। चाकू से हुए हमले के कारण निशा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला और उसकी बेटी को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने निशा को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि साजिद को शक था कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। 

बेरोजगार है आरोपी पति
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति साजिद को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। जांच में पता चला कि साजिद कुछ दिनों पहले तक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। मगर कुछ दिनों पहले उसकी दुकान बंद हो गई और वह घर पर ही बेरोजगार था। बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस टीम दोनों बच्चियों और पड़ोसियों से पूरे मामले की जानकारी करने में जुटी है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.