फ्री में मूवी देखने वालों के लिए खुशखबरी, इन 5 एप्स पर देख सकते हैं मुफ्त वेब सीरीज और बहुत कुछ

मनोरंजन : फ्री में मूवी देखने वालों के लिए खुशखबरी, इन 5 एप्स पर देख सकते हैं मुफ्त वेब सीरीज और बहुत कुछ

फ्री में मूवी देखने वालों के लिए खुशखबरी, इन 5 एप्स पर देख सकते हैं मुफ्त वेब सीरीज और बहुत कुछ

Google Image | Symbolic Photo

New Delhi : आजकल अधिकतर लोग वेब सीरीज मूवीस आदि देखना अधिक पसंद करते हैं। इसके लिए उन्हें ज्यादातर ऐप्स में सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, लेकिन अधिकतर लोग फ्री में मूवी और एपिसोड देखना पसंद करते हैं। लोगों को नेटफ्लिक्स, अमेजॉन, प्राइम और हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म पर सब्सक्रिप्शन करना पड़ता है। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि जितने में इन सभी प्लेटफॉर्म पर सब्सक्रिप्श करेंगे, उतने में उनके मोबाइल का कई महीनों का रिचार्ज हो जाएगा। इसलिए माध्यम लोग इन प्लेटफॉर्म पर जाने से बचते हैं। अब ऐसे लोगों के लिए फ्री में अच्छी और मनपसंद मूवी और एपिसोड देखने का सुनहरा मौका है। आप इन प्लेटफॉर्म पर फ्री में आनंद ले सकते है।

इन एप्प्स पर देखे मूवीज और वेब सीरीज फ्री में 
1. अगर आप फ्री में वेब सीरीज और न्यू मूवी देखना चाहते हैं तो गूगल प्ले स्टोर से वूट (Voot) ऐप डाउनलोड कर लुफ्त उठा सकते हो। वूट ऐप पर कलर्स और एमटीवी के ढेर सारे ऐप्स मौजूद रहते हैं। अगर हम इन पर कुछ देखते हैं तो एड्स भी देखने को मिलेंगे। 

2. जिओ सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर भी लेटेस्ट मूवी और वेब सीरीज देखने को मिलती हैं। जिओ सिनेमा एप्पल एप पर डाउनलोड करने के लिए भी उपलब्ध है। यह ऐप कई भाषाओं में कंटेंट प्रदान करता है। 

3. एमएक्स प्लेयर ऐप को भी ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के तौर पर लांच किया गया था। यह ऐप 12 भाषाओं में कंटेंट प्रदान करता है। इस ऐप पर लेटेस्ट मूवीस, वेब सीरीज, सॉन्ग और गेम आदि बिना सब्सक्रिप्शन के भी देख सकते हैं। 

4. हॉलीवुड फिल्में और मूवी के लिए टयूबी (Tubi) ऐप को डाउनलोड करना चाहिए। इस पर बिना सब्सक्रिप्शन के हॉलीवुड मूवी, इंग्लिश मूवी और टीवी शो को एचडी क्वालिटी में देख सकते हैं। अगर हम इस ऐप पर कुछ देखते हैं, तो हमें ऐड भी देखने को मिलेंगे। 

5. फ्लेक्स (Plex) ऐप स्ट्रीमिंग सर्विस से यूजर्स को मुफ्त में मूवी और टीवी शोस उपलब्ध कराता है। इस ऐप पर 200 से ज्यादा लाइव चैनल मुफ्त में देखने की सुविधा उपलब्ध है। इसमें कई प्रकार की भाषाओं मैं कंटेंट उपलब्ध है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.