शानदार चित्रकारी के दम पर देवरथ सेठ बने विजेता,  ओजस्वी तलवार की भी बेहतरीन कलाकारी

नोएडा : शानदार चित्रकारी के दम पर देवरथ सेठ बने विजेता, ओजस्वी तलवार की भी बेहतरीन कलाकारी

शानदार चित्रकारी के दम पर देवरथ सेठ बने विजेता,  ओजस्वी तलवार की भी बेहतरीन कलाकारी

Tricity Today | विजेता बच्चे

आईएमएस नोएडा के सामुदायिक रेडियो सलाम नमस्ते ने 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर डिजिटल पिक्चर और आर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में शानदार चित्रकला के लिए देवरथ सेठ को विजेता और ओजस्वी तलवार को रनरअप घोषित किया गया। सोमवार को आयोजित इस ऑनलाइन कार्यक्रम में स्कूली छात्रों के साथ-साथ आर्ट ट्रेनर ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में अतुल्य भारत के हर रंग को ध्यान में रखते हुए चित्रकला और फोटोग्राफी प्रतियोगिता भी आयोजित कराई गई। 

प्रतियोगिता की शुरुआत सलाम नमस्ते की स्टेशन हेड बर्षा छाबरिया ने किया। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से अतुल्य भारत, सपनों का भारत और आजाद भारत का संदेश दिया। इस दौरान छात्रों ने गणतंत्र के मायने, भारतीय संविधान एवं अनेकता में एकता जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा किए। सोमवार को आयोजित आर्ट प्रतियोगिता में शानदार चित्रकला के लिए देवरथ सेठ को विजेता और ओजस्वी तलवार को उपविजेता घोषित किया गया।

आईएमएस नोएडा की निदेशिका डॉ कुलनीत सुरी ने प्रतियोगिता का समापन किया। उन्होंने सभी को 72वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। डॉ सुरी ने कहा कि देश के युवाओं को समाज का सजग प्रहरी बनकर सकारात्मक बदलाव, भारत की अखंडता, अनेकता में एकता एवं गरिमा को ध्यान में रखते हुए कार्य करना चाहिए। संस्थान की डीन डॉ मंजु गुप्ता ने छात्रों से कोरोना मुक्त भारत, सजग भारत, स्वस्थ्य भारत एवं सफल भारत बनाने के लिए प्रेरित किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.