आईएमएस ने यूनिवर्सिटी टॉपर छात्रों को किया सम्मानित, डीन ने सभी का उत्साह बढ़ाया

नोएडाः आईएमएस ने यूनिवर्सिटी टॉपर छात्रों को किया सम्मानित, डीन ने सभी का उत्साह बढ़ाया

आईएमएस ने यूनिवर्सिटी टॉपर छात्रों को किया सम्मानित, डीन ने सभी का उत्साह बढ़ाया

Tricity Today | आईएमएस में सम्मानित विद्यार्थी

इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा ने शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए छात्रों को सम्मानित किया। शुक्रवार को संस्थान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बीसीए, बीबीए, एमसीए, बीजेएमसी, एमजेएमसी, बीएएलएलबी, बीकॉम एलएलबी एवं एलएलबी के विद्यार्थियों को उनकी कार्यकुशलता, प्रतिभा एवं शैक्षणिक तथा गैर-शैक्षणिक गतिविधियों में शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया। आईएमएस, नोएडा की डीन प्रो (डॉ) मंजु गुप्ता और सभी विभागाध्यक्षों ने इस मौके पर छात्रों का उत्साहवर्धन किया।  

कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए प्रो (डॉ) मंजु गुप्ता ने कहा कि हमारी कोशिश छात्रों के सर्वांगीण विकास के साथ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया कराना है। शुक्रवार को कार्यक्रम के दौरान सीसीएस यूनिवर्सिटी टॉपर एमजेएमसी की छात्राएं आयुषी, ज्योती, मोनिका, करिश्मा और एलएलबी की छात्रा राखी को एकेडमिक एक्सीलेंस-2020 से सम्मानित किया गया। बीबीए के छात्र अक्षत त्यागी को नेट बॉल प्रतिस्पर्धा में अन्तराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित किया गया। 

डॉ गुप्ता ने कहा कि सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम ऑनर्स क्लब के तत्वाधान में आयोजित किया गया था। पूरे साल रिकॉर्ड उपस्थिति के लिए संस्थान के 29 छात्र, 74 क्लास टॉपर, ग्लोबल सर्टिफ़िकेट के लिए 7, को-करिकुलम के लिए 8, रिसर्च के लिए 7 और बेहतरीन योगदान के लिए 3 छात्रों को सम्मान दिया गया। संस्थान की तीन फैकल्टी को भी गत वर्ष-2020 में पीएचडी पूरा करने के लिए सम्मानित किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.