माखनलाल चतुर्वेदी विवि कैंपस में होली मिलन समारोह में शामिल हुए कुलपति, बोले- ‘सावधानी से मनाएं त्योहार’

नोएडाः माखनलाल चतुर्वेदी विवि कैंपस में होली मिलन समारोह में शामिल हुए कुलपति, बोले- ‘सावधानी से मनाएं त्योहार’

माखनलाल चतुर्वेदी विवि कैंपस में होली मिलन समारोह में शामिल हुए कुलपति, बोले- ‘सावधानी से मनाएं त्योहार’

Tricity Today | एमसीयू नोएडा कैंपस में कुलपति के जी सुरेश

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विवि के नोएडा परिसर में शुक्रवार की शाम होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। कोरोना महामारी को ध्यान में उसकी गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया गया। सभी ने मॉस्क-सेनेटाइजर का इस्तेमाल किया। फूल बरसा कर होली की ख़ुशियां साझा की गईं। इस समारोह में विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. के जी सुरेश भी मौजूद रहे। 



इस अवसर पर प्रो. सुरेश ने कहा कि एक लंबा समय शैक्षिक परिसरों के लिए उदासी भरा एवं एकाकी रहा है। कोविड-19 की चुनौती फिर बढ़ रही है। ऐसे में सावधानियों के साथ होली जैसे त्यौहारों की ख़ुशी बांटना अत्यंत आवश्यक है। ताकि पाबंदियों के बावजूद लोगों को अवसाद ना हो। कुलपति ने कहा कि फिलहाल रंगों से सराबोर मस्ती के माहौल वाली होली खेलने के हालात नहीं हैं। परंतु हमें इस त्योहार के मूल संदेश को कभी विस्मृत नहीं होने देना चाहिए। 

छोटे सांकेतिक मिलन से ही सही, इस आपसी प्रेम के भाव को प्रकट करना चाहिए। इस अवसर पर विवि परिसर की प्रोफ़ेसर मोनिका वर्मा, रजनी नागपाल, सूर्यप्रकाश, लाल बहादुर ओझा, डॉ विजय आनंद तथा डॉ राकेश योगी सहित सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। सभी ने एक दूसरे के साथ पुष्प वर्षा कर होली खेली तथा शुभकामनाएं प्रेषित की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.