अभिषेक को मिलेगी बधाई या सलमान की फटकार

Bigg Boss OTT  2 : अभिषेक को मिलेगी बधाई या सलमान की फटकार

अभिषेक को मिलेगी बधाई या सलमान की फटकार

Google Image | Abhishek and Salman khan

Noida Desk : इस हफ्ते शनिवार और रविवार को बिग बॉस ओटीटी - 2 (Big boss OTT - 2) के अंतिम वीकेंड के वार को दिखाया जाएगा। अगले हफ्ते यानी 13 अगस्त रविवार को बिग बॉस ओटीटी 2 (Big boss OTT-2) के फिनाले दिखाया जाएगा। यह सीजन पिछले सीजन के मुकाबले काफी पसंद किया गया है। जिसकी कई वजह बताई जा रही हैं एक तो इसके सदस्य दूसरी सलमान खान द्वारा इसे होस्ट किया जाना। जब से सलमान खान ने बिग बॉस को होस्ट करना शुरू किया है तभी से वीकेंड के वार की व्यूअरशिप (TRP) हमेशा से ज्यादा देखी जाती है। 

घरवालों की क्लास लगनी तय
अब इस हफ्ते घर में कई ऐसे मुद्दे हुए हैं जिनके कारण घरवालों की क्लास लगनी तय है। जिनमें मुख्य लड़ाई अभिषेक और अविनाश के बीच ही है। जिसमें लगातार अभिषेक द्वारा अविनाश को Age Shamming की जा रही है। लगातार अभिषेक हर लड़ाई में उन्हें 36 साल का बताकर उन्हें बेकार साबित करते हुए उनकी बेइजती करते हैं। 

पूजा का टूटा सब्र
पूजा भट्ट और अभिषेक के बीच टिकट टू फिनाले और आखिरी कॅप्टेन्सी के टास्क में जब अभिषेक द्वारा अविनाश को  एक बार फिर Age Shamming की गई तो टास्क के उपरांत पूजा भट्ट का सब्र टूट गया और उन्होंने अभिषेक को काफी कुछ कहा और उनकी आँखों से आंसू निकल गए। यह पहली बार था जब पूजा भट्ट इमोशनल हुई। उन्हें घर में सभी काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उनकी इज़्ज़त भी करते हैं। अब यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा की सलमान खान अभिषेक को शो का पहला फाइनलिस्ट बनने की बधाई देते हैं या फिर उनकी इन हरकतों की वजह से उन्हें सलमान खान की फटककर का सामने करना पड़ेगा।

ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी किसके हाथ
फिनाले में अब मात्र 8 दिन बचे हैं तो इस बार ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी। इस वक़्त घर और बाहर हर जगह यही चर्चा का विषय बना हुआ है साथ ही में बिग बॉस सीजन 17 में ott के किन सदस्यों को लिया जाएगा यह भी देखना काफी दिलचस्प रहेगा।  जैसे की Big Boss 15 में ott से शमिता शेट्टी, निशांत, नेहा भसीन, प्रतिक सहजपाल और राकेश बापट को लिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.