मनमोहक अदाओं से लुभाने को तैयार हैं आयुष्मान खुराना, ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज

Dream Girl 2 Trailer Out : मनमोहक अदाओं से लुभाने को तैयार हैं आयुष्मान खुराना, ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज

मनमोहक अदाओं से लुभाने को तैयार हैं आयुष्मान खुराना, ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज

Google Image | Dream Girl 2 Trailer Out

Noida Desk : लम्बे समय से चर्चा में रहने वाली आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का आखिरकार ट्रेलर रिलीज़ हो गया। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है कि इस बार आयुष्मान खुराना क्या करने वाले हैं, जबकि उनके टीजर से पता चल रहा था कि वे इस बार पूजा के रूप में लड़की का किरदार निभाने वाले हैं।

पूजा ने बनाया था अपना दीवाना
अपनी पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल में तो आयुष्मान खुराना बस अपनी आवाज़ के जादू से लोगों को पूजा ने अपना दीवाना बनाया था, परन्तु इस बार वे लड़की बनकर अपनी मनमोहक अदाओं से लड़को को दीवाना बनाएंगे। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस बार वे लड़की बनकर शादी भी करेंगे और लड़कों को दीवाना भी बनाएंगे। पिछली ड्रीम गर्ल फिल्म की सफलता को देखते हुए ही इसका सीक्वल बनाने की घोषणा की गयी थी।

ये हैं हास्य के बड़े किरदार
पिछली फिल्म की सफलता को देखते हुए इस बार उनके साथ काफी बड़ी हस्तियों को लिया गया है, जो हास्य भूमिकाओं को निभाने में काफी सशक्त माने जाते हैं, जिनमें मुख्यत: हैं परेश रावल, असरानी, राजपाल यादव, विजय राज, अनु कपूर। इसके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह भी नज़र आएंगे। लोगों द्वारा पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल को साधारण बजट होने के बावजूद काफी सफलता मिली थी। इस बार यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि आयुष्मान खुराना को लोग लड़की के रूप में कितना पसंद करते हैं। इससे पहले कई पुरुष एक्टर ने महिला का किरदार निभाया है, जिसमें अमिताभ बच्चन लावारिस, गोविंदा को आंटी नंबर वन और कमल हसन का चाची 420 को लोगों ने काफी पसंद किया था। ड्रीम गर्ल 2 को सिनेमाघरों में 25 अगस्त को प्रदर्शित किया जायेगा।

देखें ट्रेलर :

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.