टाइगर-3 फिल्म का पोस्टर लॉन्च, जानिए कब होगी रिलीज

सलमान खान के दीवानों के लिए अच्छी खबर : टाइगर-3 फिल्म का पोस्टर लॉन्च, जानिए कब होगी रिलीज

टाइगर-3 फिल्म का पोस्टर लॉन्च, जानिए कब होगी रिलीज

Google Image | Tiger-3 Poster

Noida Desk : अब इस सवाल पर विराम लग गया है कि टाइगर-3 फिल्म कब रिलीज होगी। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  और ट्विटर पर टाइगर-3 फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। जिसके माध्यम से बताया गया है कि टाइगर-3 फिल्म दिवाली 2023 को रिलीज हो रही है। यह सलमान खान के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।
 
इमरान हाश्मी भी नजर आएंगे
पोस्टर में लिखा है कि टाइगर जिन्दा है, वॉर और पठान के आगे की घटनाओं के बाद अब टाइगर-3 (Tiger - 3) आ रहा है। फिल्म को यशराज प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस  किया जा रहा है। आपको बता दें कि टाइगर-3 की घोषणा सलमान खान ने खुद शाहरुख खान की फिल्मके  कैमियो  में दी थी,  जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को आने के लिए कहा था। फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार इमरान हाश्मी भी नजर आएंगे। इससे पहले इमरान हाश्मी के साथ अक्षय कुमार सेल्फी में नजर आए थे। 

इन फिल्मों का सीक्वल होगी टाइगर-3 फिल्म
"टाइगर-3" फिल्म "टाइगर" और "टाइगर जिन्दा है" का सीक्वल होने वाला है। इससे पूर्व सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों का कुछ खास प्यार नहीं मिला था। अब देखते है कि टाइगर फिल्म की इस सीरीज को दर्शक पहले की ही तरह प्यार देते हैं या नहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.