Shahrukh Khan को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सिक्योरिटी

Bollywood News : Shahrukh Khan को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सिक्योरिटी

Shahrukh Khan को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सिक्योरिटी

Google Image | Shahrukh Khan

Noida Desk : फिल्म ‘पठान’ (Pathan) और ‘जवान’ (Jawan) की जबरदस्त सक्सेस के बाद से ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। ‘पठान’ (Pathan) ने लंबे समय से फ्लॉप हो रहे बॉक्स ऑफिस में जान डाल दी। यदि फिल्म जवान की बात करें तो इसने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करके इतिहास रच दिया है। इन्हीं चर्चाओं के बीच अब एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। खबरों की मानें तो शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी मिली है।

सरकार ने किया सुरक्षा बढ़ाने का फैसला
रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता Shahrukh Khan की तरफ से लिखित शिकायत दी गई है। जिसमें बताया गया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं। इसके बाद फौरन अलर्ट मोड में आई महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी देने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार ने एक आईजी रैंक के अधिकारी को शाहरुख की सिक्योरिटी बढ़ाने की निर्देश दिए हैं।

सिक्योरिटी का खर्च उठाएंगे ​किंग खान
खबरों के अनुसार, किंग खान को दी जाने वाली Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी के अंतर्गत 5 हथियारबंद जवान हर समय उनके घर पर तैनात रहेंगे। वहीं, पर्सनल कवर के तौर पर शाहरुख (Shahrukh Khan) के साथ हर समय छह हथियारबंद कमांडो मौजूद रहेंगे। Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी का पूरा खर्च खुद किंग खान ही उठाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.