नवाजुद्दीन भी बने किन्नर, सामने आया हड्डी का ट्रेलर

Bollywood News : नवाजुद्दीन भी बने किन्नर, सामने आया हड्डी का ट्रेलर

नवाजुद्दीन भी बने किन्नर, सामने आया हड्डी का ट्रेलर

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk : अनुराग कश्यप और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार है। हाल ही में नवाज़ुद्दीन की फिल्म 'हड्डी' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म में वे एक किन्नर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में उनका काफी दमदार रूप देखने को मिल रहा है।


बेहद खतरनाक दिख रहे हैं नवाजुद्दीन
नवाज़ुद्दीन वैसे तो अपनी हर फिल्म के किरदार में जान फूंक देते हैं, परन्तु इस फिल्म में वे किन्नर के रूप में काफी खतरनाक नज़र आ रहे हैं। फिल्म को 7 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में उनके साथ अनुराग कश्यप भी हैं, जो एक खलनायक की भूमिका में नज़र आ आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अकीरा में भी खलनायक की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

शानदार है नवाजुद्दीन का लुक
नवाज़ुद्दीन और अनुराग कश्यप की जोड़ी ने पहले भी फ़िल्मी पर्दे पर कमाल दिखाया है। गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, जिसका निर्देशन किया था अनुराग कश्यप ने। नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के लिए वह फिल्म मील का पत्थर साबित हुई थी। उस फिल्म के डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं। इस फिल्म में फैज़ल के किरदार में नवाज़ुद्दीन ने काफी अच्छा काम किया था। उसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गयी थी। बात करें फिल्म हड्डी की तो इसमें नवाज़ुद्दीन और अनुराग के साथ इला अरुण भी लम्बे समय के बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। इससे पहले भी कई अभिनेताओं ने किन्नर की भूमिका निभाई है, परन्तु नवाजुद्दीन का लुक देखते ही बनता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.