80वें जन्मदिवस पर लोगों की उमड़ी भीड़, यूपी पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

Happy Birthday Amitabh Bachchan : 80वें जन्मदिवस पर लोगों की उमड़ी भीड़, यूपी पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

80वें जन्मदिवस पर लोगों की उमड़ी भीड़, यूपी पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

Tricity Today | सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

New Delhi : पिछले 5 दशकों से अपने अभिनय और अनोखे अंदाज से दर्शकों का दिल जीत रहे सदी के महानायक का आज जन्म दिवस है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज 80 वर्ष के हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के जन्म दिवस पर दर्शकों में एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने भी एक अनोखे अंदाज में सदी के महानायक को जन्मदिन की बधाई दी।

जुहू स्थित बंगले पर पहुंची भीड़
अमिताभ बच्चन ने अपनी जन्म दिवस के मौके पर फैंस से मुलाकात की। अमिताभ बच्चन की एक झलक को देखने के लिए उनके जुहू स्थित बंगले के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ गई। अमिताभ बच्चन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन की एक झलक पाकर फैंस में खुशी का उत्साह दौड़ पड़ा और लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। अमिताभ बच्चन ने भी गर्मजोशी के साथ सभी की बधाइयों को स्वीकार किया।

बिग बी के साथ दिखी श्वेता और नव्या
अमिताभ बच्चन के जन्म दिवस के मौके पर रात 12:00 बजे उनके बंगले के बाहर पहुंची भीड़ ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली भी नजर आईं। नव्या अपने फोन में अमिताभ बच्चन की इन खूबसूरत पलों को कैद करते हुए नजर आईं।

यूपी पुलिस ने दी महानायक को जन्मदिन की बधाई
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिवस पर यूपी पुलिस की ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी ट्वीट किया गया है। यूपी पुलिस ने अपने ट्वीट के माध्यम से अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। ट्वीट में लिखा है कि, "जन्मदिन की शुभकामनाएं 'इंस्पेक्टर विजय'। आप रील लाइफ़ में और हम रियल लाइफ़ में कर्त्तव्य और सत्यनिष्ठा के 'अग्निपथ' पर चलकर जुर्म के खिलाफ एक 'दीवार' बनकर 'खाकी' का नाम रोशन करते रहें।" यूपी पुलिस ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी सांझा किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए गए पुलिस के रूप में विभिन्न किरदार दिखाए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.