आलिया और रणवीर को भी खींच लाया बरेली का झुमका

रॉकी और रानी ने किया फिल्म का प्रमोशन : आलिया और रणवीर को भी खींच लाया बरेली का झुमका

आलिया और रणवीर को भी खींच लाया बरेली का झुमका

Tricity Today | आलिया और रणवीर

  • झुमका तिराहे पर राकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का किया प्रमोशन
  • कड़ी धूप में फैंस आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की झलक पाने को बेताब दिखे
Bareilly News : 1966 में आई फिल्म मेरा साया के गीत झुमका गिरा रे बरेली के बाजार..., से शहर को देश-दुनिया में प्रसिद्धि मिली है। यह गाना आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ। बॉलीवुड फिल्म स्टार और रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी आगामी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में और रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शनिवार को झुमका नगरी बरेली पहुंचे। दोनों कलाकारों ने शहर के झुमका चौराहे पर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। आपको बता दें, बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बड़ा बाईपास पर विशाल झुमका स्थापित किया है। यह चौराहा शहर की पहचान बन चुका है।

एक झलक पाने को आतुर दिखे फैंस
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले पूरी टीम शनिवार को कानपुर में फिल्म के प्रमोशन पर थी। वहां से सीधे बालीवुड स्टार जोड़ी शाम करीब पांच बजे बरेली के झुमका चौराहे पर पहुंची। उनके वाहन से उतरने से पहले ही उनको चाहने वालों की भीड़ उनकी एक झलक पाने उमड़ पड़ी। दूसरी ओर स्पीकर पर उनकी फिल्म का गीत ‘वाट झुमका’ बज रहा था। आपको बता दें किऔर रणवीर और आलिया के आने की जानकारी मिलने पर उनके फैंस पहले ही यहां जुट गए थे और कड़ी धूप में फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे।

झुमके नीचे खड़े हो किया अभिवादन
काली पैंट-शर्ट, काले चश्मे व गले में चमकती चेन पहने रणवीर तो वही हरी साड़ी में आलिया के गाड़ी से उतरते ही उनके फैंस उत्साहित हो उठे। दोनों सबसे पहले झुमका के नीचे पहुंचे। वहां खड़े होकर दोनों ने अपने प्रशंसकों को हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर अभिवादन किया। अपनी अदाकारी से नई फिल्म का प्रमोशन भी किया। ऊंचाई पर लगे झुमका को देखा। कुछ देर निहारने के बाद दोनों वहां से उतरे और सड़क पर अपने फैंस के लिए आगे बढ़े। रणवीर और आलिया हाथ पकड़कर सड़क पर कुछ आगे तक घूमे, फिर भीड़ के बढ़ने पर रुक गए। रणबीर और आलिया ने झुमका चौराहे पर फोटोशूट भी कराया। दोनों कलाकारों ने अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.