शाहरूख की जवान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन का कलेक्शन 65 करोड़ 

Jawan Movie : शाहरूख की जवान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन का कलेक्शन 65 करोड़ 

शाहरूख की जवान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन का कलेक्शन 65 करोड़ 

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk : कल यानी 7 सितम्बर को लंबे समय से चर्चा में रहने वाली शारुख खान स्टारर फिल्म जवान रिलीज़ हो गई। मजेदार बात तो यह है की अबकी बार शाहरुख़ खान ने अपनी ही पिछली फिल्म पठान के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
 

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की होड़
आपको बता दें जब से जवान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से लोगो में इस फिल्म के लिए क्रेज काफी बढ़ गया था। इसकी एडवांस बुकिंग फिल्म से कुछ दिन पहले शुरू की गई थी। यह इस वर्ष की पहली फिल्म बन गई है, जिसने एडवांस बुकिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आपको बता दें की पठान फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 55 करोड़ रूपये था जबकि जवान का पहले दिन का कलेक्शन 65 करोड़ रूपये है। लोगों में इस फिल्म के क्रेज का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं की लोगो में इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए  होड़ मची हुई थी।

सीटियों से किया बादशाह का स्वागत
सिनेमाघरों में शाहरुख खान के परदे पर आते ही लोगो ने सीटियां मारकर अपने बादशाह का स्वागत किया। फ़िल्मी विश्लेषकों के अनुसार यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनने वाली है। फिल्म देखकर आने वाले लोगों के रिएक्शन की बात करें तो उन्होंने फिल्म को पूरे 10 स्टार दिए हैं और फिल्म की जमकर तारीफ की है। यह कहना गलत न होगा की शाहरुख़ खान के इस कम बैक की उम्मीद शायद खुद शाहरुख़ ने भी न की होगी। पठान और जवान के लिए लोगों की दीवानगी  को देखते हुए तो यह कहना गलत न होगा की पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.