शाहरुखान की जवान मचा रही हर तरफ धूम

Jawan Movie : शाहरुखान की जवान मचा रही हर तरफ धूम

शाहरुखान की जवान मचा रही हर तरफ धूम

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जवान बनकर बड़े पर्दे पर आ गए हैं. एटली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म पूरी तरह से एक्शन से भरपूर है.साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

शाहरुख खान इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आए हैं. किंग खान के फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज दिख रहा है. फिल्म पहले दिन 140 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. भारत में फिल्म 85 करोड़ और विदेशों में 50 करोड़ कमा सकती है.बता दें, इस फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा फीमेल लीड हैं. दीपिका पादुकोण भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. इन तीनों के अलावा विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्य और सान्या मल्होत्रा भी इस फिल्म में खास किरदार में में नजर आए हैं.

सिनेमाघरों में शाहरुख खान के परदे पर आते ही लोगो ने सीटियां मारकर अपने बादशाह का स्वागत किया। फ़िल्मी विश्लेषकों के अनुसार यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनने वाली है। फिल्म देखकर आने वाले लोगों के रिएक्शन की बात करें तो उन्होंने फिल्म को 10 स्टार दिए हैं और फिल्म की जमकर तारीफ की है। यह कहना गलत न होगा की शाहरुख़ खान के इस कम बैक की उम्मीद शायद खुद शाहरुख़ ने भी न की होगी। पठान और जवान के लिए लोगों की दीवानगी  को देखते हुए तो यह कहना गलत न होगा की पिक्चर अभी बाकि है मेरे दोस्त।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.