ऊटपटांग हरकतों पर की गई कार्रवाई

सोशल मीडिया स्टार पुनीत का इंस्टाग्राम अकॉउंट डिलीट : ऊटपटांग हरकतों पर की गई कार्रवाई

ऊटपटांग हरकतों पर की गई कार्रवाई

Social media | पुनीत का इंस्टाग्राम अकॉउंट डिलीट

नोएडा डेस्क (सोनिया खन्ना )। सोशल मीडिया स्टार पुनीत का इंस्टाग्राम अकॉउंट डिएक्टिवेट कर दिया गया है। पुनीत अपनी ऊटपटांग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। पूर्व में उन्होंने मशहूर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था, जहां घरवालों के साथ बदतमीजी करने पर ने एक ही दिन में घर से बाहर कर दिया गया था। 

बस एक दिन में हुए घर से बाहर
बिग बॉस के घर में प्रवेश करते ही उन्होंने अपनी इंस्टा रील्स की ही तरह घर में भी अपने ऊपर फिनाइल डालकर कंटेंट क्रिएट करने की कोशिश की थी। इस पर क्रिएटिव टीम ने उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया था। सीजन की शुरुआत में स्टेज से ही उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ बिगबॉस 16 सीजन के विजेता  MC Stan के साथ भी बदतमीजी की थी। घर के बाहर आने के बाद भी उनकी  उनसे कुछ बहस हुई थी। आरोप है कि Mc Stan के फैंस ने उनके खिलाफ मुहिम छेड़ दी थी, जिसके चलते इंस्टाग्राम को उनका 3.2 मिलियन फॉलोवर्स वाले अकॉउंट को डिलीट करना पड़ा है। 
 

ऐसी हरकतें करते हैं पुनीत
पुनीत के इंस्टाग्राम पर काफी वीडियोज हैं, जिनमें वो अपने ऊपर कोई भी तरल पदार्थ गिराते हुए देखे जाते हैं या फिर सड़क पर भरे बारिश के पानी में लेट जाते हैं। अब देखना है कि अपने फैंस के लिए पुनीत कौन से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लेंगें

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.