आज है बिग बॉस ओटीटी-2 का फिनाले : कौन बनेगा इस सीजन का विनर

Big Boss OTT-2 : आज है बिग बॉस ओटीटी-2 का फिनाले : कौन बनेगा इस सीजन का विनर

आज है बिग बॉस ओटीटी-2 का फिनाले : कौन बनेगा इस सीजन का विनर

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk :  बिग बॉस ओटीटी-2 (Big Boss OTT-2) का आज फिनाले है। बिग बॉस के फैंस को अब बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी-2 (Big Boss OTT-2) की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी। इस समय घर में जो सदस्य मौजूद हैं, उनमें बेबीका ध्रुवे, पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हन, एलवीश यादव और मनीषा रानी शामिल हैं। 
 

एलवीश और अभिषेक के बीच कड़ा मुकाबला
सोशल मीडिया ट्रेंड्स की मानें तो इस वक़्त की जो कड़ी टक्कर है, वो एलवीश यादव और अभिषेक मल्हन के बीच है। दोनों ही यूट्यूबर हैं और दोनों की फैन फालोइंग लाखों में है। अभिषेक घर में कई बार कहते हुए पाए गए हैं कि उनकी फैन फालोइंग घर वालों से काफी ज्यादा है, जिस कारण उन्हें पिछले वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान द्वारी काफी डांट भी पड़ी थी। जबसे एलवीश यादव ने घर में प्रवेश किया है, तभी से अभिषेक ने यह कहा  कि वाइल्ड कार्ड कभी बिग बॉस नहीं जीत सकता है। इस बात पर एलवीश उनसे काफी खफा नज़र आये। बाकी घर वालों के हिसाब से भी एलवीश काफी स्ट्रांग सदस्य हैं। घर में आने वाले सभी मेहमान भी एलवीश को ही शो का विनर मान रहे हैं।

किसके हाथ लगेगी ट्रॉफी
लेटेस्ट  वोटिंग ट्रेंड के अनुसार, एलवीश और अभिषेक ही विनर के रूप में सामने आ रहे हैं। क्योंकि इन दोनों के वोटिंग में अधिक का अंतर नहीं है। बाकी वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से नंबर तीन पर मनीषा रानी, चौथे नंबर पर पूजा भट्ट और पांचवें स्थान पर बेबीका नजर आ रही है। आज शाम को यह पता चल जाएगा कि एलवीश और अभिषेक में से कौन Big Boss OTT-2  की ट्रॉफी अपने घर ले जाता है। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या अभिषेक, जो पहले दिन से घर में हैं, ट्रॉफी उनके हाथ लगेगी या फिर वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाले एलवीश के हाथ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.