आलिया और विद्या बालन में कौन बनेगा राखी सावंत 

Bollywood News : आलिया और विद्या बालन में कौन बनेगा राखी सावंत 

आलिया और विद्या बालन में कौन बनेगा राखी सावंत 

Google | Symbolic Image

Noida Desk : ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐक्ट्रेस के जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। उन्होंने स्वयंवर से लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी तक को हमेशा एक खुली किताब की तरह लोगों के सामने रखा है। अब उन्होंने एक बायोपिक बनाने की तैयारी कर ली है, जिसमें वह लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर विद्या बालन या फिर आलिया भट्ट को चुनने की तैयारी में हैं।
 

राखी सावंत ने किया खुलासा
Rakhi Sawant ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि इस बायोपिक को लेकर काफी काम हो चुका है, लेकिन ऐसे कई चीजें हैं, जो बची हुई हैं। हाल ही में Rakhi Sawant ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी जिंदगी पर आधारित Film का ऐलान किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rakhi के हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट थी। Rakhi Sawant ने बताया कि अभी तक इस फिल्म में कौन एक्टर होगा और कौन डायरेक्टर, इस Film को लेगा, इन सब बातों के बारे में मुझे नहीं पता। सिंगर का भी अभी तक कुछ नहीं पता। अभी Film के सिलसिले में दो स्टार्स से बात करने की कोशिश की जा रही है। हम लोग Alia Bhatt और विद्या बालन से बात कर रहे हैं। राखी सावंत ने यह भी बताया कि उनकी बायोपिक के कई सीजन भी आ सकते हैं।

फिल्म में नजर आ सकते हैं व्यक्तिगत जीवन से जुड़े किस्से
Rakhi Sawant के जीवन से जुड़े कई किस्से हैं, जो Film में नजर आ सकते हैं। हाल ही में उनकी आदिल के साथ शादी और तलाक का मामला भी देखने में आया था। उन्होंने एक समय पर स्वयंवर तक रचाया है। इसके बाद Rakhi ने रितेश संग शादी की, जिसे बाद में गैरकानूनी बताया। इन सबके बाद Rakhi और आदिल दुर्रानी का चैप्टर अब खत्म नहीं हो रहा है। राखी सावंत के इस बायोपिक को बनाने का बड़ा कारण एक आदिल भी है। वह शायद इस फिल्म के जरिए बहुत सारी चीजों को लोगों तक पहुंचाना चाहती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.