आगरा पुलिस ने तलाशी के लिए रोका, डिग्गी खोलते ही...

फरीदाबाद से नोएडा आते समय बीबीए छात्र का अपहरण : आगरा पुलिस ने तलाशी के लिए रोका, डिग्गी खोलते ही...

आगरा पुलिस ने तलाशी के लिए रोका, डिग्गी खोलते ही...

Tricity Today | आगरा पुलिस ने तलाशी के लिए रोका

Faridabad News : बडखल झील के निकट मंगलवार दोपहर बीबीए के एक छात्र का अपहरण हो गया। घटना के कुछ घंटों बाद आगरा पुलिस ने वाहन जांच के दौरान अपहरणकर्ताओं को पकड लिया और छात्र को सकुशल अपने कब्जे में कर लिया। थाना सूरजकुंड पुलिस आगरा के लिए रवाना हो गई है।

पुलिस को दी शिकायत
सेक्टर-49 निवासी प्रियंका अग्रवाल ने अनखीर चौकी में दी शिकायत में बताया उनका बेटा इशांत अग्रवाल (19) मंगलवार दोपहर घर से नोएडा अपनी बहन के घर जाने के लिए निकला था। कई घंटे बाद भी वह नोएडा नही पहुंचा और उसका फोन भी बंद आने लगा। इशांत पुणे में बीबीए सेकंड ईयर का छात्र है। फिलहाल दशहरा की छुट्टी के चलते घर आया हुआ था। पिता बिल्डिंग बनाने का काम करते हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

जांच के दौरान गाडी को रोका
फरीदाबाद पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया इशांत ने गाडी चलाने के लिए एक ड्राइवर बुक किया था। बडखल पेट्रोल पंप से गाडी में तेल डलवाने के बाद थोडी आगे जाने के बाद चालक ने लघुशंका के लिए गाडी रोक दी। इसी दौरान दूसरी गाडी में आए बदमाशों ने इंशात का गाड़ी सहित अपहरण कर लिया। पुलिस ने दिल्ली एनसीआर सहित आसपास के राज्यों में भी मामले की सूचना दे दी थी। आगरा के थाना खंदौली पुलिस ने जांच के दौरान गाडी को रोक लिया।

क्राइम ब्रांच की टीम आगरा के लिए रवाना
आरोपियों ने इशांत के हाथ पैर बांध कर कार की डिग्गी में डाल रखा था। खंदौली टोल चौकी प्रभारी रूद्रप्रताप की टीम ने आरोपियों को काबू कर कार की डिग्गी से इशांत बरामद कर लिया। पुलिस ने कार चालक आकाश यादव और एक अन्य आरोपी आशीष यादव को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है। अनखीर चौकी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम आगरा के लिए रवाना हो गई है। फरीदाबाद आने के बाद मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.