पत्नी का मोबाइल चलाना पति को भारी, बेटी और आभूषण लेकर मायके गई बीवी, जानिए पूरा मामला

Faridabad News : पत्नी का मोबाइल चलाना पति को भारी, बेटी और आभूषण लेकर मायके गई बीवी, जानिए पूरा मामला

पत्नी का मोबाइल चलाना पति को भारी, बेटी और आभूषण लेकर मायके गई बीवी, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic Image

पत्नी का मोबाइल चलाना पति को भारी, बेटी और आभूषण लेकर मायके गई बीवी, जानिए पूरा मामला Faridabad : फरीदाबाद में एक अजीबोगरीब घटना हुई है। यहां एक पति ने मोबाइल खराब होने पर अपनी पत्नी के मोबाइल में सिम डाला तो उसका यह कदम उसकी जान के लिए खतरा बन गया। पति का यह फैसला उसको ही भारी पड़ गया। पत्नी ने पहले इस बात पर पति के साथ झगड़ा किया और उसके बाद अपने मायके वालों को फोन कर दिया। पत्नी के एक फोन के बाद ही मायके वालाें ने घर आकर पति और उसके परिवार पर हमला कर दिया। इतना सब होने के बाद पत्नी के मायके वाले अपनी बेटी और उसके गहने साथ ले गए। पति ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

पत्नी का रवैया परिवार के प्रति खराब
सेक्टर-14 के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति के पिता रामपाल ने पुलिस को बताया कि 2021 दिसंबर में बेटे नितिश की शादी सिकंदराबाद के रहने वाले तेजसिंह की बेटी संतोष के साथ हुई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि संतोष का व्यवहार शुरू से ही उनके परिवार के प्रति ठीक नहीं था। वह परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौज और झगड़ा करती थी। उनके ऊपर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देती थी।

पत्नी ने किया मायके फोन
पीड़ित पति ने बताया कि नितिश के परिवार वालों ने सामाजिक स्तर पर कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, मगर संतोष के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। बीते 18 जुलाई 2022 को नितिश का मोबाइल खराब हो गया। उसने अपना सिम पत्नी संतोष के मोबाइल में डाल लिया। उसकी इस बात पर पत्नी ने नितिश के साथ झगड़ा किया। सिर्फ इतनी सी बात पर उसने अपने मायके वालों को फोन कर दिया। संतोष के मायके से पिता तेज सिंह, भाई रोहित, मोहित सहित 20-25 लोग रामपाल के घर पहुंच गए।

गहनों के साथ बेटी भी ले गए
संतोष के मायकेवालों ने रामपाल, नितिश और अन्य परिवार वालों के साथ मारपीट की। मार पीट के बाद अलमारी में रखे सोने के आभूषण निकाल लिए। मायके वाले गहनों के साथ संतोष को अपने साथ कार में बिठाकर ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.