अरविंद केजरीवाल को करतार सिंह भड़ाना ने बनाया निशाना, कहा- अन्ना आंदोलन का लाभ उठाकर बनाई सरकार

Faridabad : अरविंद केजरीवाल को करतार सिंह भड़ाना ने बनाया निशाना, कहा- अन्ना आंदोलन का लाभ उठाकर बनाई सरकार

अरविंद केजरीवाल को करतार सिंह भड़ाना ने बनाया निशाना, कहा- अन्ना आंदोलन का लाभ उठाकर बनाई सरकार

Google Image | अरविंद केजरीवाल और करतार सिंह भड़ाना

अरविंद केजरीवाल को करतार सिंह भड़ाना ने बनाया निशाना, कहा- अन्ना आंदोलन का लाभ उठाकर बनाई सरकार Faridabad : हरियाणा के पूर्व सहकारिता मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ग्रीन टैक्स को लेकर सीधा निशाना साधा है। करतार सिंह भड़ाना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए राजधानी दिल्ली में हो रहे ग्रीन टैक्स के नाम पर ट्रकों से 3200 रुपये की वसूली को अनुचित बताया है। पूर्व सहकारिता मंत्री ने कहा कि इस टैक्स के जरिए अब तक दिल्ली सरकार अरबों रुपये वसूल चुकी है, पर हरियाली क्षेत्र के नाम पर कुछ नहीं कर सकी। दिल्ली के आस-पास जो क्रेशर कानूनी तौर पर लगे हैं, उन्हें प्रदूषण के नाम पर कभी-भी बंद कर देते हैं, जबकि दिल्ली में राजस्थान से रोड़ी और डस्ट सरिता विहार और कालकाजी में उतारा जाता है, जिससे कोई टैक्स नहीं लिया जा रहा है।

करतार सिंह भड़ाना ने बनाया केजरीवाल को निशाना
पूर्व सहकारिता मंत्री ने ना सिर्फ ग्रीन टैक्स बल्कि अन्य कई विषयों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। करतार सिंह भड़ाना ने सूरजकुंड रोड स्थित अनंगपुर कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत की। पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान यूपी के खतौली क्षेत्र से भी विधायक रहे करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल हरियाणा से पानी मांगते हैं, पर एसवाइएल के मुद्दे पर चुप रहते हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पंजाब एसवाइएल का पानी हरियाणा को नहीं दे रहा। अब तो पंजाब में आप की सरकार है और चुनावों से पूर्व पंजाब से एसवाइएल का पानी हरियाणा में लाने का मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दम भरा था। अब सत्ता हासिल करने के बाद अपने वायदे से मुकर गए है।

मुख्यमंत्री पर लगाए कई आरोप
करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि गुजरात में दिल्ली के स्कूल और अस्पतालों की दशा बदलने की बात कह कर समर्थन मांग रहे हैं, लेकिन दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों की हालत किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि अन्ना आंदोलन का लाभ उठाते हुए आप ने दिल्ली में सरकार बना ली, पर आज तक ना लोकपाल आया और ना ही भ्रष्टाचार गया।

ना लोकपाल आया, ना भ्रष्टाचार गया
करतार सिंह भड़ाना ने मुख्यमंत्री पर सीधा निशाना लगाते हुए कहा कि गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों में वहां की जनता आम आदमी पार्टी को जमीनी हकीकत दिखाने का काम करेगी। हरियाणा की जनता भी केजरीवाल के झांसे में नहीं आएगी। करतार सिंह भड़ाना अभी बसपा में हैं, लेकिन बातचीत के दौरान उन्होंने पीएम मोदी को देश ही नहीं विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता कहा। इस बात से उन्होंने भाजपा के प्रति अपना समर्थन दिखाया, लेकिन पार्टी में शामिल होने की बात पर इनकार भी किया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.