ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट में मानव रचना के कनव का लहराया परचम

फरीदाबाद से गर्व की बात : ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट में मानव रचना के कनव का लहराया परचम

ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट में मानव रचना के कनव का लहराया परचम

Tricity Today | छात्र कनव सलूजा

Faridabad News : जिले के चार्मवुड विलेज स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल (एमआरआईएस) के छात्र कनव सलूजा ने नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, दिल्ली की ओर से आयोजित ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट (एआईएलईटी) में ऑल इंडिया दूसरी रैंक हासिल की है। गुरुवार को परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद इस उपलब्धि के लिए स्कूल प्रबंधन ने छात्र और परिवार को बधाई दी।

एआईएलईटी है चुनौतीपूर्ण कानूनी प्रवेश परीक्षा 
एआईएलईटी देश में सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण कानूनी प्रवेश परीक्षाओं में से एक है, जिसमें स्कूल के छात्र कनव ने उत्कृष्ट प्रदर्शन दिखाया। स्कूल की ओर से प्रदान की गई उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा और प्रतिस्पर्धाओं के लिए छात्रों को तैयार करने के माहौल ने कनव को इस चुनौती के लिए तैयार किया। छात्र ने अपनी बेहतरीन अकादमिक उत्कृष्टता और समर्पण का परिचय देते हुए स्कूल का नाम चमकाया है। हमेशा से ही मेधावी रहे छात्र कनव ने शैणिक गतिविधियों के अलावा अन्य गतिविधियों और कई प्रतियोगिताओं में अपनी अनूठी प्रतिभा का परिचय दिया है।

समग्र विकास का अनूठा परिचय 
छात्र की इस उपलब्धि पर मानव रचना शैक्षणिक संस्थानों के उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला ने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि कनव ने संस्थान के उत्कृष्टता के मानकों को ऊंचाई तक पहुंचाया है। हम छात्र की इस असाधारण उपलब्धि की सराहना करते हैं। एमआरआईएस की निदेशक संयोगिता शर्मा ने कहा कि एमआरआईएस में शिक्षा के प्रारंभिक वर्षों से ही हर छात्र के समग्र विकास पर फोकस किया जाता है। जब छात्र इस तरह के राष्ट्रीय मंचों पर उल्लेखनीय सफलता पाते हैं तो हमें बेहद गर्व महसूस होता है।

क्लेट में भी बच्चों का उत्कृष्ट प्रदर्शन 
हाल ही में घोषित कॉमन लॉ एंट्रेंस टेस्ट (सीएलएटी) के परिणाम में भी मानव रचना स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है। कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज की ओर से आयोजित इस प्रतियोगी परीक्षा में एमआरआईएस, नोएडा से मान्या अग्रवाल ने ऑल इंडिया 35 और एमआरआईएस, सेक्टर 14 फरीदाबाद के तेजस सेठी ने ऑल इंडिया 145 रैंक हासिल की है। छात्रों की शानदार सफलता पर एमआरआईएस चार्मवुड की प्रिंसिपल दिवजोत कौर, एमआरआईएस सेक्टर 14 फरीदाबाद ममता वाधवा और प्रिंसिपल, एमआरआईएस नोएडा निंदिया साकेत ने बधाई दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.