फरीदाबाद में नकाबपोश हमलावरों ने किया सैलून पर हमला, जूस की दुकान भी तोड़ी

Side Effects Of Nuh violence : फरीदाबाद में नकाबपोश हमलावरों ने किया सैलून पर हमला, जूस की दुकान भी तोड़ी

फरीदाबाद में नकाबपोश हमलावरों ने किया सैलून पर हमला, जूस की दुकान भी तोड़ी

Google Photo | Symbolic

Faridabad News| Nuh violence : नूंह में हुए उपद्रव के बाद जिले में हिंसा की छिटपुट वारदातें थम नहीं रही हैं। शुक्रवार को चेहरों पर कपड़े बांधकर आए असामाजिक तत्वों ने सारन थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह पर जूस और नाई की दुकानें तोड़ डालीं। उनका सामान निकालकर बाहर फेंक दिया। उन्होंने एक दुकान संचालक को भी पीटा। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

शटर तोड़कर तहस नहस की दुकान
 
जानकारी के अनुसार, मेरठ से आकर यहां न्यू जनता कालोनी में साजिद सैलून चलाता है। करीब एक साल पहले उसने मनोहर नाम के व्यक्ति से दुकान किराये पर ली थी। शुक्रवार दोपहर 20-25 युवक चेहरे पर कपड़ा बांधकर पहुंचे। उस वक्त साजिद दुकान पर मौजूद नहीं था। युवकों ने पहले शटर तोड़ी, इसके बाद अंदर घुसकर पूरी दुकान में तोड़ फोड़ कर डाली। दुकान का सारा सामान निकालकर बाहर फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले साजिद ने सोशल मीडिया पर धार्मिक टिप्पणी करते हुए एक वीडियो पोस्ट की थी। आशंका है कि उसी वीडियो के जवाब में उसकी दुकान में तोड़फोड़ हुई है।

20 से 25 की संख्या में थे नकाबपोश हमलावर
तोड़फोड़ की दूसरी वारदात ओल्ड प्रेस कालोनी में हुई। यहां नजीब जूस की दुकान लगाता है। उसके यहां भी चेहरा ढंककर 20-25 युवक पहुंचे। उन्होंने नजीब को डंडों से पीटा और दुकान तोड़ डाली। घटना की सूचना मिलने पर एसीपी एनआईटी महेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके की पड़ताल के बाद थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा। एसीपी का कहना है कि इस मामले में शामिल लोगों की जल्द पहचान कर ली जाएगी। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इससे पहले बृहस्पतिवार रात भी 20-25 युवकों ने गांव फरीदपुर में एक मुस्लिम परिवार के घर पर हमला कर दिया था, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.