बेटे को भी पीट-पीटकर किया घायल, अधमरी हालत में छोड़कर हुए फरार

फरीदाबाद में नेपाल से आए अधेड़ की हत्या : बेटे को भी पीट-पीटकर किया घायल, अधमरी हालत में छोड़कर हुए फरार

बेटे को भी पीट-पीटकर किया घायल, अधमरी हालत में छोड़कर हुए फरार

Google Image | मृतक की प्रोफाइल फोटो

Faridabad News : फरीदाबाद के बादशाहपुर में ऐसा मंजर देखने को मिला, जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। एक 52 वर्षीय शख्स की पीट पीटकर हत्या कर दी । जब उसका बेटा बात करने पहुंचा तो उसे भी बुरी तरह से पीटा गया। दोनों पर करीब एक दर्जन युवकों ने घेर कर हमला किया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की करवाई शुरू करदी है।

क्या है पूरा मामला
मुन्नीलाल करीब 20 साल से बादशाहपुर टिकवाली गांव में अपने दो बेटों और बेटी के साथ रह रहा था। मुन्नी लाल मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। गुरुवार देर शाम मुन्नीलाल घर के बाहर नीम के पेड़ के नीचे बैठा था। तभी गांव के ही रहने वाले एक युवक से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। धीरे-धीरे झगड़ा बढ़ गया। युवक ने फोन कर अन्य 8-10 युवकों को बुला लिया। युवकों की पिटाई से मुन्नीलाल बेहोश होकर गिर गया। आसपास के लोगों ने उसे घर पहुंचाया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मुन्नीलाल का बेटा गणेश जब आरोपियों से बात करने गया तो उन्होंने गणेश को भी बुरी तरह पीट दिया। आसपास के लोगों ने झगड़े को शांत करते हुए गणेश को घर भेज दिया। जब घर पहुंचा तो देखा कि उसके पिता मुन्नी लाल की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

पुलिस का बयान
पिता की मौत के बाद गणेश ने इसकी सूचना डायल 112 कर पुलिस को दी घटना के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर आगे की करवाई करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.