कपड़ा कारोबारी को बंधक बनाकर सूआ घोंपा, हालत नाजुक

Faridabad News : कपड़ा कारोबारी को बंधक बनाकर सूआ घोंपा, हालत नाजुक

कपड़ा कारोबारी को बंधक बनाकर सूआ घोंपा, हालत नाजुक

Google Image | Symbolic Image

Faridabad News : डबुआ सब्जी मंडी में बदमाशों ने एक कपड़ा कारोबारी को बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट की। उसके शरीर के कई भागों पर सूआ घोंपकर गंभीर रूप से घायल दिए। पीड़ित को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डबुआ थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार, घायल करोबारी की मां सुमन ने अपनी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ सैनिक कॉलोनी में रहती हैं और उनका कपड़ों का कारोबार है। डबुआ सब्जी मंडी स्थित गोदाम को उनका बेटा विकास उर्फ बब्बू संभालता है। पीड़िता के अनुसार, दिवाली से पहले उनके बेटे विकास के दोस्त की किसी से मारपीट हो गई थी। इस बाबत वह दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश में जुटा था। इस बात को लेकर 29 नवंबर को वह सारन थाने गया था। इस बात से दूसरे पक्ष के लोग नाराज रहने लगे। 

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस
आरोप है कि 29 नवंबर की रात करीब 11:30 बजे विकास अपने दोस्त राजन, इकबाल, मोहित आदि के साथ अपने गोदाम के बाहर खड़ा था। तभी वहां अमित जाट नामक युवक ने गाली-गलौज शुरू कर दी और धक्का-मुक्की करने लगा। मौके पर मौजूद विकास के दोस्तों ने बीच-बचाव कर अमित को भेज दिया। आरोप है कि इसके बाद बनबारी आदि ने मामले में समझौता कराने की बात कहकर विकास को कुछ दूर ले गए और मारपीट शुरू कर दी। विकास को लात-घूसों और लाठी-डंडे से जमकर पीटा। इसके बाद उसके शरीर के कई भागों पर सूआ घोंपकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इससे उसके हार्ट पर भी चोट लगी। पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने ही गंभीर हालत में विकास को नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती भी कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.