विधायक ने दिया ठेकेदार को 15 दिन का अल्टीमेटम, तिगांव में हो रहा है अमृत योजना का काम 

Faridabad News : विधायक ने दिया ठेकेदार को 15 दिन का अल्टीमेटम, तिगांव में हो रहा है अमृत योजना का काम 

विधायक ने दिया ठेकेदार को 15 दिन का अल्टीमेटम, तिगांव में हो रहा है अमृत योजना का काम 

Tricity Today | विधायक ने दिया ठेकेदार को 15 दिन का

Faridabad News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र में अमृत योजना के तहत काम कर रहे ठेकेदार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है। इस अवधि में संतोषजनक काम न करने पर ठेकेदार के पर पेनाल्टी लगाई जाएगी और पर्चा दर्ज किया जाएगा। इस तरह का अल्टीमेटम विधायक राजेश नागर ने नगर निगम कमिश्नर ए़. मोना श्रीनिवास के साथ हुई मीटिंग में दिया। विधायक ने कहा कि इस तरह का काम नहीं करना चाहिए, जिससे जनता को परेशानी उठानी पड़ी।

विधायक ने लगाई अफसरों की क्लास
विधायक ने कहा कि ऐसे कैसे विकास कार्य हो रहा है, जिससे जनता को लाभ मिलने की बजाए तकलीफ हो रही है। किस कारण से काम न करने वाले ठेकेदार को हटाया नहीं जा रहा है। दून भारती स्कूल वाली गली में उन्होंने अमृत योजना के तहत विकास कार्य शुरू करवाया था, लेकिन ठेकेदार लगातार इस काम में लापरवाही बरत रहा है। विधायक राजेश नागर ने निगमायुक्त के समक्ष पल्ला सेहतपुर में सड़क के काम का मामला भी रखा, जिसमें घोर लापरवाही देखने को मिल रही है। इसके साथ ही यहां सीवर लाइन बनाने के काम न होने पर भी उन्होंने नाराजगी जताई। पल्ला तिलपत और पलवली श्मशान घाट के रास्तों की भी बात रखी। उन्होंने तिगांव क्षेत्र में रेहड़ी पटरी वालों को हटाने की जगह व्यवस्था बनाने की बात भी कही।

बैठक में ये भी रहे मौजूद
बैठक में संयुक्त आयुक्त शिखा, चीफ इंजीनियर ओपी कर्दम, सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर ओमबीर, अधिशासी अभियंता ओमदत्त एवं नितिन कादियान, अमृत योजना ठेकेदार सुमित जैन आदि प्रमुख मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.