नूंह का बदला लेने के लिए रच डाली घिनौनी साजिश, चार गिरफ्तार

Faridabad News : नूंह का बदला लेने के लिए रच डाली घिनौनी साजिश, चार गिरफ्तार

नूंह का बदला लेने के लिए रच डाली घिनौनी साजिश, चार गिरफ्तार

Google Photo | Symbolic

Faridabad News : ग्रेटर फरीदाबाद के फरीदपुर गांव में मुस्लिम परिवार के मकान पर हमला करने का मामला क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फरीदपुर के परिवार को बनाया निशाना
आरोपियों में भैंसरावली गांव का मनीष उर्फ मोनू, इंद्रा कांप्लेक्स का भानू उर्फ रवि, फरीदपुर का गौतम उर्फ गुल्लू और संजू हैं। बताते हैं कि हमले की योजना गौतम उर्फ गुल्लू ने रची थी। पूछताछ में उसने बताया है कि नूंह में ब्रजमंडल यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर हुए हमले से वह बहुत परेशान था, इसलिए वह अपने गांव में रह रहे मुस्लिम परिवार को सबक सिखाना चाहता था। इसके लिए उसने अपने दोस्तों को बुलाया। सभी ने मास्टर रोड पर खड़े होकर हमले की साजिश बनाई।

हिन्दू बना ढाल तो भाग खड़े हुए
गौतम को पता था कि उनके गांव का अमीर खान खेतों पर मकान बनाकर रहता है। गांव में हमला करना संभव नहीं होता, इसलिए उन्होंने हमला करने के लिए अमीर खान का मकान चुना। आरोपियों का कहना है कि उनकी मंशा परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचाने की नहीं थी, वे केवल उन्हें डराकर भविष्य के लिए सबक सिखाना चाहते थे। जब वे तोड़फोड़ कर रहे थे तो पड़ोसी चंद्रपाल बीच में आ गए, इसलिए उन्हें भागना पड़ा था। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.