नशा कारोबार पर पुलिस का चला बुलडोजर, 18 से ज्यादा अवैध संपत्तियों पर जारी हुआ करवाई

Faridabad : नशा कारोबार पर पुलिस का चला बुलडोजर, 18 से ज्यादा अवैध संपत्तियों पर जारी हुआ करवाई

नशा कारोबार पर पुलिस का चला बुलडोजर, 18 से ज्यादा अवैध संपत्तियों पर जारी हुआ करवाई

Google Image | पुलिस बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंची

नशा कारोबार पर पुलिस का चला बुलडोजर, 18 से ज्यादा अवैध संपत्तियों पर जारी हुआ करवाई Faridabad : प्रदेश में नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही हैं। इस मामले में पुलिस ने फरीदाबाद के सेक्टर 22 की मछली मार्किट में सालों से चल रहे नशे के साम्राज्य को पुलिस ने गिराना शुरू कर दिया हैं। मंगलवार को भारी पुलिसबल के साथ पुलिस बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंची। 

18 से ज्यादा संपत्तियों को किया गया चिन्हित 
नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही हैं। पुलिस मंगलवार को भारी पुलिसबल लेकर मौके पर पहुंची। जहां पर 18 से ज्यादा संपत्तियों को चिन्हित किया गया हैं। साथ ही तोड़फोड़ की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई हैं। जब तक अवैध संपत्तियों को पूरी तरह से जब्त नहीं कर लिया जाता, तब तक करवाई चलती रहेगी।

डीसीपी नरेंद्र के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च 
फरीदाबाद पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के निर्देश पर इसकी रूपरेखा तैयार कर ली गई हैं। इसके हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को डीसीपी एनआइटी नरेंद्र कादियान के नेतृत्व में यहां फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को पुलिस का सहयोग करने के लिए जागरूक किया गया था। 

नशा तस्करों के खिलाफ होगी कार्रवाई- पुलिस
फरीदाबाद पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं साथ ही अवैध संपत्ति को भी ध्वस्त कर रही हैं। इससे पहले भी कई नशा तस्करों पर कार्रवाई की गई हैं। डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान ने नागरिकों को जागरूक करते हुए कहा कि नशा तस्कर युवाओं को गलत धंधों में फसा कर उनका भविष्य खराब कर रहे हैं। उन्होने यह भी कहा कि यह तस्कर युवाओं का उपयोग कर उन्हें नशे का आदि बनाते हैं। जिससे युवा चंगुल में फसते चले जाते हैं। जिसकी वजह से उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाती हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.