चलती ट्रैन में मासूम से रेप का आरोप, पेट दर्द होने पर पीती थी ईनो

फरीदाबाद में किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म : चलती ट्रैन में मासूम से रेप का आरोप, पेट दर्द होने पर पीती थी ईनो

चलती ट्रैन में मासूम से रेप का आरोप, पेट दर्द होने पर पीती थी ईनो

Google Image | Symbolic Image

Faridabad News : फरीदाबाद में 13 साल की किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है। आरोप है कि गोमती एक्सप्रेस ट्रेन में यूपी के लखनऊ के आसपास किसी ने उसके साथ रेप किया था। बच्चे को जन्म देने के बाद परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है। 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से अमेठी की रहने वाली किशोरी अपने माता-पिता के साथ फरीदाबाद में रहती है। वह एक निजी स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि साल 2022 में वह अपनी मां के साथ अमेठी से फरीदाबाद लौट रही थी। ट्रेन में काफी ज्यादा भीड़ थी। इस वजह से ऊपर वाली सीट पर बैठी थी। वहां पर एक युवक पहले से लेटा हुआ था। आरोप है कि जब काफी रात हो गई तो युवक ने लखनऊ स्टेशन से ट्रेन गुजरने के बाद अंधेरे में उसके साथ किया रेप किया। 

पेट में दर्द होने पर पीती थी ईनो 
किशोरी को कुछ दिनों बाद पेट में दर्द हुआ तो उसने सोचा कि उसे गैस हो गई है। पेट में दर्द होने पर वह ईनो पी लेती थी। 10 जून 2023 को उसके पेट में काफी भारीपन लगने लगा और तेज दर्द हुआ। उस दौरान उसके माता-पिता गांव गए हुए थे। बड़े भाई और चाचा ने उसे ईएसआई अस्पताल ले गए। वहां बाथरूम में उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

जीरो एफआईआर दर्ज
बच्चे के जन्म देने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। किशोरी का बाल कल्याण समिति के समक्ष बयान दर्ज किया गया। फिर कोतवाली थाना की पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्जकर लखनऊ जीआरपी थाने को भेज दिया। वहां से भी जांच के बाद कोतवाली थाने को वापस एफआईआर भेज दिया गया। बच्चे को बाल संरक्षण गृह में चंडीगढ़ (पंचकूला) में रखा गया है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के लिए उन्हें लखनऊ और फरीदाबाद के कई चक्कर लगाने पड़े।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.