अपराधों पर अंकुश के लिए सीपी ने किया बड़ा फेरबदल

फरीदाबाद में 28 इंस्पेक्टर और 10 दरोगाओं के तबादले : अपराधों पर अंकुश के लिए सीपी ने किया बड़ा फेरबदल

अपराधों पर अंकुश के लिए सीपी ने किया बड़ा फेरबदल

Google Image | Symbloic Image

Faridabad News : पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस विभाग में एक सप्ताह बाद ही दूसरा बड़ा फेरबदल किया है। 28 इंस्पेक्टर और 10 सब इंस्पेक्टर के तबादले किए गए हैं। इन तबादलों को लेकर महकमे में चर्चा भी है।

इनका किया गया तबादला
बीपीटीपी थाने के इंस्पेक्टर राजीव को थाना ओल्ड फरीदाबाद का एसएचओ लगाया गया है। डबुआ कॉलोनी थाना प्रभारी श्री भगवान को थाना बीपीटीपी नियुक्त किया गया है, जबकि एसजीएम नगर से संदीप को थाना खेड़ी पुल पर लगाया गया है। रामवीर सिंह को थाना आदर्श नगर बल्लभगढ़, सुरेंद्र सिंह को थाना मुजेसर, ब्रह्मजीत को थाना छायंसा, सूरजभान को थाना पल्ला, दिलीप सिंह को थाना तिगांव, अनूप सिंह को थाना सेक्टर 58, जयकिशन को थाना कोतवाली, सुशील को थाना एनआईटी और रामनिवास को थाना डबुआ एसएचओ लगाया गया है। 

इन्हें भी मिली नई तैनाती
अर्जुन को थाना सराय, संग्राम सिंह को थाना सारन, राजेश को थाना एसजीएम नगर,  महेंद्र सिंह को थाना भूपानी, सतीश कुमार को थाना ट्रैफिक एसएचओ लगाया गया है। सब इंस्पेक्टर हिमांशु को एडिशनल एसएचओ सूरजकुंड, दीपक लोहान को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 इंचार्ज, भंवर को चौकी इंचार्ज संजय कॉलोनी और संदीप को चौकी इंचार्ज सेक्टर 15 लगाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.