बहन को अकेले पाकर पहले हाथ बांधे फिर किया रेप,  प्रेग्नेंट हुई तो खुली हैवान भाइयों की करतूत

हरियाणा में नाबालिग से गैंगरेप : बहन को अकेले पाकर पहले हाथ बांधे फिर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो खुली हैवान भाइयों की करतूत

बहन को अकेले पाकर पहले हाथ बांधे फिर किया रेप,  प्रेग्नेंट हुई तो खुली हैवान भाइयों की करतूत

Tricity Today | Symbolic Image

Faridabad News : दिल्ली एनसीआर में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ऐसी घटनाओं को देखकर लगता है बच्चियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। एनसीआरबी (NCRB) की रिपोर्ट के मुताबिक, एक घंटे में 51 महिलाएं यौन हिंसा का शिकार बनती हैं। ताजा मामला हरियाणा के पलवल से आया है। इसमें एक नाबालिग के साथ के दो चचेरे भाइयों ने गैंगरेप किया है। आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने गैंगरेप के दौरान मासूम का वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ रेप करते रहे। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई।

क्या है पूरा मामला 
हसनपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे बताया कि करीब 7 माह पूर्व वह घर पर अकेली थी। तभी उसके ताऊ के दो लड़के घर में घुस आए और दोनों ने हाथ बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दोनों ही उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करते रहे, जिससे वह गर्भवती हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं। आरोपियों की हरकतों से तंग आकर लड़की ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया, जिसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.