सड़क किनारे झाड़ियों में मिली 'बेबी ऑफ नीतू', नवजात बच्ची को पुलिस ने दिया जीवनदान

Faridabad News : सड़क किनारे झाड़ियों में मिली 'बेबी ऑफ नीतू', नवजात बच्ची को पुलिस ने दिया जीवनदान

सड़क किनारे झाड़ियों में मिली 'बेबी ऑफ नीतू', नवजात बच्ची को पुलिस ने दिया जीवनदान

Tricity Today | अस्पताल में महिला पुलिस के साथ वजात बच्ची

Faridabad News : मलेरणा गांव के निकट झाड़ियां में एक नवजात बच्ची मिली है। महिला थाना बल्लमगढ़ ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को बीके अस्पताल पहुंचा कर जीवनदान दिया।

क्या है पूरा मामला
सोमवार को करीब 1.30 बजे पुलिस को एक नवजात बच्ची के झाड़ियों में पड़े होने की सूचना मिली। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर महिला थाना बल्लभगढ़ की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को तुरंत बीके अस्पताल पहुंचाकर सराहनीय कार्य किया। मामले में डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश दुग्गल ने महिला पुलिस द्वारा तत्परता से बच्ची को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराने पर टीम को प्रशंसा पत्र और नकद पुरस्कार देने को कहा है। 

पुलिस ने ऐसे की मदद
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई कि मलेरना रोड पर एक नवजात बच्ची झाड़ियों में पड़ी है। वह ठंड से कांप रही है। पुलिस टीम ने बिना देरी किए बच्ची को कपड़े और तौलिया में लपेटा और बिना देरी किए उसे लेकर बीके अस्पताल पहुंची। वहां पर पहुंचते ही बच्चे को तुरंत उपचार दिया गया। बच्ची अब सुरक्षित है। नवजात बच्ची के पैर पर एक टैग है, जिस पर लिखा हुआ है, बेबी ऑफ नीतू है। पुलिस टीम द्वारा फरीदाबाद के सभी अस्पतालों के रिकॉर्ड चेक किए जा रहे हैं। रास्ते में लगे सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अगर किसी को बच्ची के माता-पिता के बारे में सूचना मिले तो पुलिस को डायल 112 पर सूचित करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.