अंडरपास के पानी में फंसने से लॉक हुई गाड़ी, मैनेजर और कैशियर की मौत 

फरीदाबाद में XUV डूबने से दो जान गई : अंडरपास के पानी में फंसने से लॉक हुई गाड़ी, मैनेजर और कैशियर की मौत 

अंडरपास के पानी में फंसने से लॉक हुई गाड़ी, मैनेजर और कैशियर की मौत 

Google Image | फरीदाबाद में XUV डूबने से दो जान गई

Faridabad News : हरियाणा के फरीदाबाद में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ओल्ड फरीदाबाद में अंडरपास के पानी में गाड़ी फंसने से लॉक हो गई। जिसके चलते बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत हो गई। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और गाड़ी को पानी से बाहर निकाला। क्या है पूरा मामला 
इस दौरान पुलिस को गाड़ी में एक ही शव मिला। जबकि रात भर तलाश के बाद दूसरी बॉडी मिली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान पुण्यश्रेय शर्मा और विराज द्विवेदी के रूप में हुई है। गुरुग्राम सेक्टर 31 एचडीएफसी बैंक की शाखा में पुण्यश्रेय शर्मा मैनेजर थे और विराज द्विवेदी कैशियर का काम करता था। दोनों के साथ ये हादसा गुरुग्राम से लौटते समय हुआ है।

अंडर ब्रिज के पास भरा पानी 
लेकिन जैसे ही वह ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के पास आए तो उसके नीचे करीब 10 फुट पानी भर गया था। जिसके बावजूद दोनों ने गाड़ी पानी में उतार दी। जिससे गाड़ी बीच पानी में फंस गई और उसमें पानी भरने लगा। दोनों ने गाड़ी से निकलने की कोशिश कि लेकिन गाड़ी लॉक हो गई और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

अन्य खबरे